scorecardresearch

वीडियो कॉल पर बात करते-करते 26 वर्षीय एक्ट्रेस ने लगा ली फांसी, पुलिस पहुंची तो हो चुकी थी देर

साउथ इंडस्ट्री की 26 वर्षीय ट्रांसवुमन मॉडल और एक्ट्रस शेरिन सेलिन मैथ्यू ने पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली।

sherin Celin Mathew, suicide
ट्रांसवुमन मॉडल और एक्ट्रस शेरिन सेलिन मैथ्यू ने की आत्महत्या (फोटो क्रेडिट-इंस्टाग्रामsherin Celin Mathew )

साउथ इंडियन एक्ट्रेस चेतना राज की मृत्यु के बाद आज एक और एक्ट्रेस की मौत की खबर सामने आई है। साउथ इंडस्ट्री की 26 वर्षीय ट्रांसवुमन मॉडल और एक्ट्रस शेरिन सेलिन मैथ्यू अपने अपार्टमेंट में मृत पाई गई हैं। उनका शव पंखे से लटका मिला है। बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस डिप्रेशन में थी और उनके दोस्त के साथ उनकी अनबन चल रही थी।

पुलिस ने अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस अधिकारी का कहना है कि मामले की जांच चल रही है, प्रथम दृष्टया ये एक आत्महत्या प्रतीत हो रही है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें जिस वक्त शेरिन सेलिन मैथ्यू ने फांसी लगाई वो उस वक्त अपने दोस्त के साथ वीडियो कॉल पर थी। उसी के सामने एक्ट्रेस फंदे पर झूल गईं। कहा जा रहा है कि उसी दोस्त ने शेरिन की आत्महत्या की सूचना पुलिस को दी। जब तक पुलिस मौके पहुंची तब तक एक्ट्रेस की मौत हो चुकी थी।

एक्ट्रेस के दोस्तों का कहना है कि वो काफी दिनों से उदास थीं। पुलिस उनके करीबी लोगों के बयान दर्ज कर मामले की जांच में जुटी है। एक्ट्रेस के शव को पोस्टमार्टम के लिए कलामास्सेरी मेडिकल कॉलेज में ट्रांसफर किया जाएगा।

गौरतलब है कि शेरिन एक ट्रांसवुमन एक्ट्रेस थीं और वो एक बहतरीन मॉडल भी थीं। इसी के साथ उन्होंने कई मलयालम फिल्मों में भी काम किया था। बता दें कि कोच्चि में ये ट्रांसवुमन की आत्महत्या का पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी कोच्चि साल 2021 में ट्रांसजेंडर एक्टिविस्ट और केरल चुनाव में उतरीं अनन्या कुमारी का शव बरामद हुआ था। पुलिस ने उसे आत्महत्या बताया था।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट