ताज़ा खबर
 

हॉरर-थ्रिलर मूवी ‘दुर्गामती’ का ट्रेलर लॉन्च, रानी दुर्गामती के अवतार में भूमि पेडनेकर को देख फैन्स दे रहे ऐसे रिएक्शन

भूमि पेडनेकर की मुख्य भूमिका वाली फिल्म ‘दुर्गामती - द मिथ' में भूमि के किरदार से फैन्स ज्यादा खुश नहीं है। लोग यह भी लिख रहे हैं कि बॉलीवुड से कोई ओरिजिनल स्टोरी कब आएगी ( फिल्म तमिल फिल्म की रीमेक है )।

durgamati the myth trailer, bhumi pednekar, arshad warsiफिल्म में भूमि रानी दुर्गामती के अग्रेसिव किरदार में नज़र आईं हैं

भूमि पेडनेकर और अरसद वारसी अभिनीत फ़िल्म, ‘दुर्गामती’ का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है। अमेज़न प्राइम वीडियो इंडिया ने यूट्यूब पर इसका ट्रेलर जारी किया है। ट्रेलर देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि फ़िल्म थ्रिलर और हॉरर से भरपूर होने वाली है। ट्रेलर में भूमि पेडनेकर दो अलग-अलग किरदार निभाती नजर आईं हैं। उनका एक किरदार चंचल चौहान का है, जो एक अपराधी है जिससे पुलिस पूछ्ताछ के लिए दुर्गामती हवेली लेकर जाती है। दूसरा किरदार रानी दुर्गामती का है।

ट्रेलर में भूमी पेडनेकर और अरसद वारसी के अलावा माही गिल, जिशु सेनगुप्ता, करण कपाड़िया भी अहम किरदारों में नजर आए हैं। फ़िल्म में अरसद वारसी एक नेता की भूमिका में नजर आए हैं। माही गिल पुलिस अधिकारी का किरदार निभा रही हैं, जो दुर्गामती हवेली से पिछले 6 महीने 12 मूर्तियों के चोरी होने की जांच करती हैं। यह फिल्म सुपरहिट तमिल, तेलुगु फिल्म, ‘भागमती’ की रीमेक है। इस फ़िल्म में एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी ने मुख्य भूमिका निभाई थी।

अक्षय कुमार निर्मित इस फिल्म के नाम में भी कुछ बदलाव किए गए थे। ज्ञात हो कि अक्षय कुमार की हालिया फ़िल्म, ‘लक्ष्मी’ का भी नाम विवादों के चलते बदल दिया गया था। पहले इस फिल्म का नाम, ‘दुर्गावती’ था लेकिन विवादों से बचने के लिए फिल्म का नाम बदलकर ‘दुर्गामती – द मिथ’ कर दिया गया। फ़िल्म में भूमि पेडनेकर रानी दुर्गामती के किरदार में बेहद अग्रेसिव नजर आईं हैं। फैन्स ट्रेलर और उनके लुक पर जबरदस्त रिएक्शन दे रहे हैं।

भूमी पेडनेकर को ‘भागमती’ एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी से अधिकतर लोग तुलना कर रहे हैं और अनुष्का को ज़्यादा बेहतर बता रहे हैं। स्टेटस गुरु ने कमेंट किया, ‘भागमती में अनुष्का शेट्टी की जगह कोई नहीं ले सकता।’ रमित श्रेष्ठ ने लिखा, ‘भागमती में अनुष्का की आवाज़ सुन मेरे रोंगटे खड़े हो गए थे भूमी की आवाज़ सुनकर मैं अपनी हंसी नहीं रोक पा रहा।’

लोग फिल्म के रीमेक होने पर भी बॉलीवुड और ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेज़न प्राइम की आलोचना कर रहे हैं। अक्षत राजेश लिखते हैं, ‘यह शर्म की बात है कि देश की सबसे बड़ी फिल्म इंडस्ट्री के पास ओटीटी के लिए भी कोई ओरिजिनल कहानी नहीं है।’ अमन कुमार लिखते हैं, ‘पूरा विश्व दो चीज़ों के लिए इंतजार में है- पहला कोविड की वेक्सिन दूसरा बॉलीवुड से कोई ओरिजिनल कहानी।’ आपको बता दें कि यह फिल्म 11 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेज़न प्राइम पर रिलीज़ होगी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ना मैं मुशायरा करता हूं ना मैं मुशायरा सुनता हूं- लाइव डिबेट में पैनलिस्ट ने अमिश देवगन को मारा ताना तो भड़क गए एंकर
2 कृष्णा और मामा की कोल्ड वॉर के बीच, भांजी आरती सिंह ने पोस्ट कर कही ये बात; गोविंदा मामा की तरफ है इशारा?
3 तालिबान- ISIS का भारतीय संस्करण देखना है तो RSS को देखें- लाइव डिबेट में बोले CPI नेता तो मिला ऐसा जवाब
यह पढ़ा क्या?
X