ताज़ा खबर
 

FAN के लिए शाहरुख खान को मिठाईवाले ने भिजवाया कानूनी नोटिस

दुकान के मालिक का आरोप है कि उनकी दुकान का नाम 'घंटेवाला' का इस्तेमाल मूवी में बिना उनकी अनुमति के किया गया है।

Author May 7, 2016 4:55 PM
दुकान के मालिक सुशांत जैन ने यशराज फिल्म्स, आदित्या चोपड़ा, डायरेक्टर मनीष शर्मा, लेखक हबीब और शरत कटारिया और शाहरुख खान को नोटिस भेजा है।

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की हाल ही में रिलीज हुई मूवी ‘फैंस’ को लेकर एक विवाद सामने आया है। मूवी के एक्टर शाहरुख खान को दिल्ली के एक मिठाईवाले ने कानूनी नोटिस भिजवाया है। दुकान के मालिक का आरोप है कि उनकी दुकान का नाम ‘घंटेवाला’ का इस्तेमाल मूवी में बिना उनकी अनुमति के किया गया है। फिल्म में एक सीन है, जिसमें दिखाया गया है कि शाहरुख खान का दिल्ली में रहने वाला फैन गौरव अपने पसंदीदा एक्टर से मिलने के लिए घंटेवाला स्विट्स शॉप से मिठाई का डिब्बा खरीदता है।

Read Also: अमिताभ की नातिन नव्‍या नवेली ने शेयर की शाहरुख के बेटे आर्यन के साथ यह SELFIE

दुकान के मालिक सुशांत जैन ने यशराज फिल्म्स, आदित्या चोपड़ा, डायरेक्टर मनीष शर्मा, लेखक हबीब और शरत कटारिया और शाहरुख खान को नोटिस भेजा है। नोटिस में उनसे मूवी में दुकान से जुड़े डायलॉग और सीन हटाने के लिए कहा गया है। नोटिस के मुताबिक ट्रेडमार्क कानून का उल्लंघन किया गया है।

Read Also: रईस को लेकर शाहरुख खान मुसीबत में, गैंगस्टर के बेटे ने कोर्ट केस कर मांगे 101 करोड़

सुशांत के वकील की ओर से भेजे गए नोटिस में कहा गया है-मेरे क्लाइंट का बिजनेस करीब 225 साल से चल रहा है। फिल्म में घंटेवाला स्वीट्स का ब्रांड नेम इस्तेमाल बिना इजाजत के किया गया। ये ट्रेडमार्क कानून के खिलाफ है। यह दुकान पुरानी दिल्ली में 1790 से चल रही है।

Read Also: कपिल शर्मा ने जब पूछे सवाल तो शाहरुख ने जवाब देकर कर दी बोलती बंद

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App