scorecardresearch

Indside Photos: इस होटल में हुई ही है दीपिका पादुकोण की ‘गहराइयां’ की शूटिंग, एक रात रुकने का है इतना किराया

दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘गहराइयां’ की शूटिंग गोवा के जिस होटल में हुई है जानिए इस होटल में एक रात गुजारने का कितना किराया है।

gehraiyaan, deepika padukone, gehraiyaan shooting,
इस होटल में हुई है दीपिका पादुकोण की गहराइयां की शूटिंग। (Photo: Ahilya by the Sea/Instagram)

अमेजॉन प्राइम वीडियो पर निर्देशक शकुन बत्रा की नई फिल्म गहराइयां अपनी कहानी, स्टार कास्ट और इंटीमेट सीन्स को लेकर खूब सुर्खियों में है। दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी, अनन्या पांडे और धैर्या करवा द्वारा अभिनीत चार लोगों के लव लाइफ, धोखे और बेवफाई पर बनी ये फिल्म इन दिनों ओटीटी पर छाई हुई है। स्टार कास्ट और कहानी के साथ साथ फिल्म को जिन लोकेशन पर फिल्माया गया है भी दर्शकों को काफी लुभा रहे हैं।

फिल्म में अनन्या पांडे टिया के किरदार में दिखाई दी हैं। फिल्म में टिया जिस प्रॉपर्टी की मालकिन है उनसे इस फिल्म में बहुत महत्वपूर्ण रोल प्ले किया है। क्योंकि यह न केवल टिया और उसके मंगेतर ज़ैन (सिद्धांत चतुर्वेदी), बल्कि टिया और उसकी चचेरी बहन अलीशा (दीपिका पादुकोण) के रिश्ते में एक बड़ा बदलाव का कारण बन जाती है। फिल्म में इस प्रोपर्टी को अलीबाग का बताया गया है लेकिन ये प्रॉपर्टी हकीकत में गोवा में है और दर्शकों को काफी पसंद आ रही है।

समंदर किनारे बसे इस होटल में का नाम अहिल्या है। इस प्रॉपर्टी में तीन सी फेसिंग विला में नौ कमरे हैं; दो बड़े पूल; गार्ड; और एक स्पा भी है। गोवा के नेरुल में स्थित इस होटल के कमरों का अलग अलग किराया है। लोकेशन और व्यू के हिसाब से इस होटल में एक रात गुजारने के लिए 21,000 रुपये से लेकर 33,000 रुपये तक का किराया लिया जाता है।

सोशल मीडिया पर इस होटल का पेज और वेबसाइट भी है जहां इसके बारे में काफी बारी डिटेल्स मौजूद हैं। होटल की वेबसाइट के अनुसार, “ये डॉल्फिन बे के एक शांत कोने में बंधा हुआ, अहिल्या समंदर किनारे एक शांत वातावरण में इंजॉय करने का मौका देता है। होटल में अलग-अलग और बेहद सुंदर ढंग से सजाए गए नौ कमरे और तीन अलग-अलग विला हैं साथ ही यहां दो खूबसूरत स्विमिंग पूल का आनंद ले सकते हैं।

फिल्म ‘गहराइयां’ में, यहां न केवल अलीशा और ज़ैन की पहली मुलाकात को फिल्माया गया है, जिसके बाद वे एक चक्कर शुरू करते हैं, बल्कि ज़ैन और टिया के बीच एक तनावपूर्ण टकराव और अलीशा के लिए करण के प्रस्ताव को भी यहीं शूट किया गया है।

करण जौहर द्वारा सह-निर्मित इस फिल्म में नसीरुद्दीन शाह भी दिखाई दिए हैं। इस फिल्म को हाल ही में अमोजॉन प्राइम पर रिलीज किया गया है। दीपिका पादुकोण की इस फिल्म का हर किसी को काफी बेसब्री से इंतजार था।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट