ताज़ा खबर
 

माधुरी दीक्षित, अजय देवगन, अनिल कपूर के साथ ‘टोटल धमाल’ करेंगी ईशा गुप्ता, लगाएंगी ग्लैमर का तड़का!

ईशा गुप्ता भी इस मल्टीस्टारर कॉमेडी फ्रेंचाइजी फिल्म का हिस्सा होंगी। हालांकि ईशा गुप्ता की कास्टिंग फिल्म में कन्फर्म नहीं है। खबरों के मुताबिक ईशा इस फिल्म में 3 डी पार्ट में होंगी।

एक्ट्रेस ईशा गुप्ता

फिल्ममेकर इंद्रकुमार की फिल्म ‘टोटल धमाल’ में माधुरी दीक्षित, अजय देवगन, अनिल कपूरएक साथ धमाल मचाते नजर आएंगे। वहीं इस फिल्म में जावेद जैफरी, अरशद वारसी और रितेश देशमुख भी होंगे। इसके अलावा खबर है कि फिल्म में इस बार ग्लैमर का तड़का लगाने के लिए ईशा गुप्ता भी मौजूद रहेंगी। जी हां, सोर्स के मुताबिक ईशा गुप्ता भी इस मल्टीस्टारर कॉमेडी फ्रेंचाइजी फिल्म का हिस्सा होंगी। हालांकि ईशा गुप्ता की कास्टिंग फिल्म में कन्फर्म नहीं है। खबरों के मुताबिक ईशा इस फिल्म में 3 डी पार्ट में होंगी।

इसके अलावा इस फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट है कि अनिल कपूर और माधुरी की जोड़ी करीब 17 साल बाद एक बार फिर से स्क्रीन पर दिखाई देगी। आखिरी बार दोनों स्टार्स ने 90 के दशक की फिल्म बेटा में साथ काम किया था। ईशा इस फिल्म के अलावा अपकमिंग फिल्म ‘पलटन’ में भी नजर आएंगी। यह फिल्म इंडिया और चायना वॉर पर आधारित होगी। फिलहाल ईशा गुप्ता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं।

आए दिन वह अपनी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। एक्ट्रेस अपनी बोल्ड इमेज के लिए जानी जाती हैं। इसलिए आए दिन अपनी कई बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं। इसके चलते एक्ट्रेस कई बार सोशल मीडिया यूजर्स द्वारा ट्रोल भी हो जाती हैं।

एक्ट्रेस कुछ वक्त पहले बिकनी पहनकर इंसटाग्राम की तस्वीरों में नजर आई थीं। इस पर भी ईशा की इन तस्वीरों पर कई लोगों ने आपत्ति जताई थी। लेकिन इस बीच ईशा को सपोर्ट करने वालों की संख्या भी कम नहीं थी। ईशा के सपोर्टर्स ने जवाब देकर ट्रोल करने वालों के मुंह बंद कराए।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App