ताज़ा खबर
 

Total Dhamaal Box Office Collection Day 4: टिकटघरों में लंबी कतार फिल्म देखने को दर्शक बेकरार, बॉक्स ऑफिस पर ‘टोटल धमाल’ जारी

Total Dhamaal Box Office Collection Day 4: माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर स्टारर फिल्म दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रही है। फिल्म ने अब तक 4 दिन के अंदर 70 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई कर ली है।

माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर

Total Dhamaal Box Office Collection Day 4: मल्टीस्टारर फिल्म टोटल धमाल का कमाल सिनेमाघरों में जारी है।  माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर स्टारर फिल्म दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रही है। फिल्म ने अब तक 4 दिन के अंदर 70 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई कर ली है। ओपनिंग डे पर फिल्म ने 16.50 करोड़ रुपए कमाए थे। शनिवार को फिल्म ने 20.40 करोड़ रुपए कमाए थे। रविवार को फिल्म ने बटोरे 25.50 करोड़ रुपए। सोमवार को फिल्म ने 9.85 करोड़ रुपए कमाए। ऐसे में फिल्म का टोटल कलेक्शन हो चुका है 72.25 करोड़ रुपए।

ट्रेड एनेलिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म की कमाई के आंकड़े अपने ट्विटर पोस्ट से शेयर किए हैं। साथ ही तरण कहते हैं- ‘वीकेंड में फिल्म ने खूब धमाल मचाया है। डे 4 में भी फिल्म कुछ ऐसा ही कमाल करेगी। इस रिदम को मेंटेन करने की जरूरत है।’ फिल्म टोटल धमाल ओवर सीस भी अच्छी खासी कमाई कर रही है। फिल्म ने ढेरों कमा कर सबको चौंका दिया है। ओपनिंग वीकेंड में फिल्म ने 3.410 मिलियन डॉलर कमा लिए हैं। इंडियन करंसी के हिसाब से फिल्म अब तक 24.16 करोड़ ओवरसीस कमा चुकी है। ब्रेक अप की बात करें तो USA+कनाडा -981 हजार डॉलर, UAE+GCC-1.12 मिलियन डॉलर, UK- 322 हजार डॉलर, ऑस्ट्रेलिया-241हजार डॉलर और RoW -746 हजार डॉलर कमा लिए हैं।

बता दें, फिल्म टोटल धमाल में अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित के अलावा अजय, रितेश देशमुख, अरशद वारसी, बोमन इरानी और जावेद जाफरी भी हैं। बड़े सिताों से सजी फिल्म टोटल धमाल में कॉमेडी का  जबरदस्त तड़का लगाया गया है। फिल्म में नए सितारों की चमक के साथ कमाल के डायलॉग हैं जो कि दर्शकों के रिएकेशन पाने में सफल हैं। माना जा रहा है कि इंद्र कुमार के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म  100 करोड़ तो क्या 200 करोड़ के क्लब में भी जल्दी अपना नाम दर्ज करा लेगी।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App