ताज़ा खबर
 

Total Dhamaal Box Office Collection Day 21: ‘टोटल धमाल’ बॉक्स ऑफिस पर कर रही ताबड़तोड़ कमाई, बटोर लिए अबतक इतने करोड़

Total Dhamaal Box Office Collection: 'टोटल धमाल' बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करने में सफल हो रही है। फिल्म की कमाई को देखते हुए माना जा रहा है कि फिल्म अभी बॉक्स ऑफिस पर मजबूती के साथ टिकी रहेगी।

Author Updated: March 15, 2019 11:27 AM
Total Dhamaal Box Office Collection: माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर।

Total Dhamaal Box Office Collection: अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित और अजय देवगन स्टारर फिल्म ‘टोटल धमाल’ 22 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करने में कामयाब हो रही है। फिल्म की कमाई की रफ्तार रिलीज के तीसरे वीक में भी थमने का नाम नहीं ले रही है। फिल्म भारत में 150 करोड़ रुपए के करीब पहुंच गई है। ट्रेड पंडितों ने ऐसे कयास लगाए हैं कि फिल्म चौथे वीक में 150 करोड़ के क्लब में एंट्री मारने में सफल हो जाएगी। फिल्म ने तीसरे वीक के गुरूवार को 1 से 5 लाख रुपए के बीच की कमाई की है। बुधवार को फिल्म ने 1 करोड़ 10 लाख रुपए कमाए। मंगलवार को फिल्म ने 1 करोड़ 15 लाख रुपए की कमाई की। सोमवार को ‘टोटल धमाल’ ने 1 करोड़ 40 लाख रुपए का बिजनेस किया। रविवार को फिल्म 3 करोड़ 95 लाख रुपए का कारोबार कर पाई। शनिवार को फिल्म ने 2 करोड़ 76 लाख रुपए की कमाई की। शुक्रवार को फिल्म ने 1 करोड़ 70 लाख रुपए का बिजनेस किया। इस हिसाब से फिल्म का भारत में अबतक कुल कलेक्शन 145 करोड़ 71 लाख रुपए हो गया है।

‘टोटल धमाल’ के अलावा इन दिनों सिनेमाघरों में कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की ‘लुका-छुपी’ और अमिताभ बच्चन-तापसी पन्नू स्टारर ‘बदला’ भी मौजूद है। 15 मार्च को ‘मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर’ और ‘फोटोग्राफ’ रिलीज हुई हैं। हालांकि ट्रेड पंडितों का कहना है कि ‘टोटल धमाल’ की कमाई पर नई रिलीज से कोई भी प्रभाव नहीं पड़ेगा। इसके पीछे की वजह है फिल्मों का अलग-अलग जॉनर। ‘टोटल धमाल’ ‘उरी’ के बाद 2019 में रिलीज हुई दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। वहीं अजय देवगन की फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ के बाद ‘टोटल धमाल’ ने सबसे ज्यादा कमाई की है। जबकि माधुरी दीक्षित की 100 करोड़ में एंट्री मारने वाली ‘टोटल धमाल’ पहली फिल्म है।

फिल्म के डायरेक्टर इंद्र कुमार ने एक इंटरव्यू में कहा था, ”टोटल धमाल को क्रिटिक्स के अच्छे रिव्यू हासिल नहीं हुए थे। हालांकि फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। इसके पहले भी क्रिटिक्स ने मेरी फिल्मों को अच्छा रिव्यू नहीं दिया था, लेकिन मेरी फिल्मों ने अच्छी कमाई की थी। मेरा मानना है कि सब सितारों का खेल है।”

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Birthday Special: मुसीबत में रणबीर नहीं इन्हें फोन करती हैं आलिया भट्ट, इस ऐड को नहीं करने की खाई है कसम
2 आलिया भट्ट की मां ने प्यार के लिए अपनाया था इस्लाम, महेश भट्ट के लिए बन गई थीं सकीना
3 बॉलीवुड को पता है सियासत कितनी और कैसे करनी है