ताज़ा खबर
 

Total Dhamaal Box Office Collection Day 10: ‘टोटल धमाल’ कर रही ताबड़तोड़ कमाई, जानिए कितने करोड़ हुआ कलेक्शन

Total Dhamaal Box Office Collection: 'टोटल धमाल' बॉक्स ऑफिस पर कमाई के झंडे गाड़ रही है। फिल्म ओपनिंग डे ही जबरदस्त कमाई करने में सफल हो रही है। फिल्म ने दूसरे वीक में भी जबरदस्त कलेक्शन किया है।

Author Updated: March 6, 2019 12:20 PM
Total Dhamaal Box Office Collection Day 10: फिल्म ‘टोटल धमाल’ का एक पोस्टर।

Total Dhamaal Box Office Collection Day 10: मल्टीस्टारर फिल्म ‘टोटल धमाल’ 22 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। बीते सप्ताह रिलीज हुई नई फिल्मों के बावजूद भी ‘टोटल धमाल’ बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है। फिल्म ने दूसरे वीक में भी जबरदस्त कमाई करते हुए अबतक 123 करोड़ 80 लाख रुपए का बिजनेस कर लिया है। फिल्म ने पहले वीक में 94 करोड़ 55 लाख रुपए का कारोबार किया था। वहीं दूसरे वीक में फिल्म की कमाई में थोड़ी गिरावट देखने को मिली और ‘टोटल धमाल’ ने कमाए 23 करोड़ 22 लाख रुपए। ट्रेड एनालिस्ट तरण का मानना है कि ‘टोटल धमाल’ को महाशिवरात्रि की छुट्टी का भी भरपूर फायदा मिल सकता है। ऐसा हुआ भी सोमवार को फिल्म ने 6 करोड़ 3 लाख रुपए की कमाई की है।

अजय देवगन की ‘टोटल धमाल’ ने रिलीज के दूसरे शुक्रवार को 4 करोड़ 75 लाख रुपए का बिजनेस किया। वहीं शनिवार को फिल्म ने 7 करोड़ 2 लाख रुपए की कमाई की। रविवार को फिल्म ने शानदार कमाई करते हुए 11 करोड़ 45 लाख रुपए का बिजनेस किया। ऐसे में फिल्म की कुल कमाई 117 करोड़ रुपए से पार निकल गई है। कॉमेडी से भरपूर फिल्म ‘टोटल धमाल’ भारत के अलावा विदेशों में भी जमकर कमाई कर रही है।

तरण आदर्श के मुताबिक, टोटल धमाल ने प्रभावित करने वाले नंबर कमाए हैं। फिल्म के जॉनर के चलते ओवरसीज मार्केट में भी फिल्म अच्छा रिएक्शन मिला है। टोटल धमाल ने यूएसए और कनाडा में $ 1.74 mn और यूएई और जीसीसी को मिलाकर $ 1.64 mn की कमाई की है। यूके में फिल्म ने UK: $ 555k, ऑस्ट्रेलिया में फिल्म ने $ 428k का कारोबार किया है। भारतीय मुद्रा में बात करें तो टोटल धमाल ने अबतक विदेश में कुल 38 करोड़ 38 लाख रुपए का कलेक्शन कर लिया है।

फिल्म के निर्देशक इंद्र कुमार ने पीटीआई से बातचीत में कहा, ”मेरी फिल्मों ‘बेटा’ से लेकर ‘दिल’, फिर ‘इश्क’ और ‘मस्ती’ और अब ‘टोटल धमाल’ को अच्छे रिव्यू नहीं मिले हैं। आज लोग कहते हैं कि ‘बेटा’ फिल्म अच्छी है लेकिन फिल्म को रिव्यू अच्छे नहीं मिले। इसी तरह का केस फिल्म ‘दिल’ के साथ भी हुआ था। मुझे नहीं लगता कि मेरी किसी फिल्म को अच्छे रिव्यू नहीं मिलेंगे। मेरे केस में फिल्म समीक्षकों को कॉमेडी नहीं बल्कि अन्य फिल्में भी नहीं पसंद आई। यहां पर सब सितारों की गलती है।”

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 जब जया ने करिश्मा कपूर को कहा था अभिषेक की होने वाली पत्नी, देखिए ये वायरल Video
2 Sapna Choudhary की हो गई शादी! आंटी ने पूछा- लड़का क्या करता है? मिला ये मजेदार जवाब
3 Naagin 3: नागरानी बेला और रूही के बीच हुई जबरदस्त लड़ाई, आने वाले इस ट्विस्ट से हैरान रह जाएंगे दर्शक
जस्‍ट नाउ
X