ताज़ा खबर
 

‘तोरबाज’ के सेट से संजय दत्त की पहली तस्वीर, पत्नी मान्यता दत्त भी हैं साथ

संजय दत्त इससे पहले फिल्म 'भूमि' में भी एक पिता का किरदार निभाते नजर आए थे। हालांकि संजय की इस नई तस्वीर को देख कर पता चलता है कि अब तक उन्होंने अपने लुक में कोई खास बड़ा परिवर्तन नहीं किया है।

बॉलीवुड स्टार संजय दत्त अपनी पत्नी मान्यता दत्त के साथ।

बॉलीवुड सुपरस्टार संजय दत्त फिल्म ‘भूमि’ के बाद अब अपनी अगली फिल्म ‘तोरबाज’ की शूटिंग में बिजी हो गए हैं। फिल्म में वह एक ऐसे पिता की भूमिका में होंगे जिसका बेटा सुसाइड बॉम्बर (आत्मघाती हमलावर) बन जाता है। फिल्म की शूटिंग के लिए इस वक्त वह कजाकिस्तान में हैं और उसके साथ उनकी पत्नी मान्यता दत्त भी मौजूद हैं। मान्यता दत्त ने यह तस्वीर अपने इंस्टाग्राम से शेयर की है जिसमें वह संजय दत्त के साथ हेवी सनग्लासेज लगाए भारी भरकम जैकेट में नजर आ रही हैं। तस्वीर के कैप्शन में मान्यता ने लिखा- तोरबाज के सेट से सेल्फी।

संजय दत्त इससे पहले फिल्म ‘भूमि’ में भी एक पिता का किरदार निभाते नजर आए थे। हालांकि संजय की इस नई तस्वीर को देख कर पता चलता है कि अब तक उन्होंने अपने लुक में कोई खास बड़ा परिवर्तन नहीं किया है। संजय दत्त की फिल्म ‘भूमि’ बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा सकी थी। उमंग कुमार निर्देशित यह फिल्म क्रिटिक्स की तरफ से भी कोई खास तारीफें नहीं ले सकी। फिल्म की कहानी की कहानी भी दर्शकों को कुछ खास प्रभावित नहीं कर सकी। हालांकि संजय दत्त के फैन्स ने थिएटर का रुख जरूर किया।

संजय की आने वाली फिल्म से दर्शकों को खासी उम्मीदें हैं, देखना यह होगा कि फिल्म दर्शकों की उम्मीदों पर किस हद तक खरीब उतरती है। इंस्टाग्राम पर मान्यता द्वारा शेयर की गई यह तस्वीर तोरबाज के सेट से संजय दत्त की पहली तस्वीर है। इसे कुछ ही घंटों के भीतर हजारों लोगों ने लाइक और शेयर किया है।

New day, new film. #Torbaaz

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay) on

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App