ताज़ा खबर
 

Topless 1st full Episode Leaked Online By Tamilrockers: तमिलरॉकर्स ने Topless को किया ऑनलाइन लीक, फिल्मों के बाद वेब सीरीज को बनाया निशाना

Topless 1st full Episode Leaked Online By Tamilrockers: Tamilrockers ने वेबसीरीज को भी अपना निशाना बनाना शुरू कर दिया है। तमिल वेब सीरीज से पहले कई सारी फिल्मों को तमिलरॉकर्स ने ऑनलाइन लीक किया है ।

Topless, Topless 1st Episode, Topless Web Seriese leak, Topless website, Topless Tamil Web Series, Topless, Topless 1st Episode download, Topless 1st Episode full HD online, Topless 1st Episode download in Tamil, Topless 1st Episode download, Love Topless 1st Episode download online, tamilrockers, tamilrockers 2019, Topless 1st Episode downlond, Topless 1st Episode leak, Topless 1st Episode download tamilrockers, Topless 1st Episode download, Topless 1st Episode download filmywap, Topless 1st Episode download filmywapटॉपलेस वेब सीरीज

Tamilrockers Leaks Topless 1st full Episode online to Download: जी5 की वेब सीरीज टॉपलेस के पहले एपिसोड को तमिलरॉकर्स ने ऑनलाइन लीक कर दिया है। पहले तमिलरॉकर्स नई नई फिल्मों को पाइरेटेड साइट पर लीक किया करते थे। अब तो Tamilrockers ने वेबसीरीज को भी अपना निशाना बनाना शुरू कर दिया है। तमिल वेब सीरीज से पहले कई सारी फिल्मों को तमिलरॉकर्स ने ऑनलाइन लीक किया है जैसे- कंगना रनौत की पंगा, आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल,बधाई हो, अंधाधुन, शाहरुख खान की जीरो, आदित्य रॉय कपूर और दिशा पाटनी की MALANG, ऋतिक रोशन की वॉर, शाहिद कपूर की कबीर सिंह।

तमिलरॉकर्स की इतनी हिम्मत बढ़ गई थी कि वह खुली चेतावनी के साथ फिल्में लीक करते थे। साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म 2.0 की रिलीज के वक्त फैंस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड थे। अक्षय कुमार किसी साउथ फिल्म में पहली बार एक्टिंग कर रहे थे वह भी रजनीकांत के साथ ऐसे में  फिल्म को लेकर और भी ज्यादा एक्साइटमेंट थी।

रंग में भंग डालने के लिए ट्विटर पर तमिलरॉकर्स ने एक पोस्ट के जरिए ऐलान किया कि वह सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म को ऑनलाइन लीक कर देंगे। इस ट्वीट के बाद से तमिलरॉकर्स के अकाउंट को ब्लॉक किया गया तो अन्य अकाउंट के साथ चैलेंज देते हुए ट्वीट किया गया था कि ‘रोक सको तो रोक लो।’  एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री तमिलरॉकर्स की फिल्में लीक करने की आदत से काफी परेशान है। अब तो वेबसीरीज के एपिसोड को भी लीक किया जा रहा है।

बता दें, वेलेंटाइन डे पर रिलीज हुई कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की फिल्म लव आजकल को भी तमिलरॉकर्स की  बुरी नजर लग गई थी। फिल्में लीक होने से मेकर्स को काफी नुकसान उठाना पड़ता है। कलाकारोंकी मेहनत भी खराब होती है और करोड़ों का नुकसान होता है। सरकार ने इस साइट को बैन करने के लिए कई बार प्रयास किया लेकिन हर बान नए डॉमेन के साथ ये साइट्स वापसी कर लेती हैं और फिल्में लीक करती हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘वॉर्निंग दे रही हूं, मैंने मुंह खोला ना तो तेरे माता-पिता…’ हिमांश कोहली के ब्रेकअप वाले बयान पर भड़कीं नेहा कक्कड़, फूटा सिंगर का गुस्सा
2 83 से दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह का फर्स्ट लुक पोस्टर आउट! ‘दीपवीर’ को साथ देख फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन
3 एआर रहमान की फिल्म ’99 सॉन्ग्स’ का ट्रेलर रिलीज, मदहोश करने वाला संगीत छेड़ेगा दिल के तार