ताज़ा खबर
 

रेस 3 की इन 9 गलतियों को देखकर माथा पकड़ने को मजबूर हो जाएंगे आप

कई लोगों ने ये भी कहा है कि फिल्म में सिर्फ लोकेशंस पर ध्यान दिया गया है और कई बेसिक चीज़ों पर भी लापरवाही बरती गई है, यही कारण है कि फिल्म को देखते हुए कई गलतियां आंखों के सामने तैरने लगती है।

रेस 3 में गलतियों की भरमार है।

सलमान खान की फिल्म रेस 3 रिलीज़ हो चुकी है। फिल्म को यूं तो सलमान टाइप कमर्शियल फिल्म माना जा रहा था लेकिन कई रिपोर्ट्स के मुताबिक, कई सलमान फैंस भी इस फिल्म से निराश हुए हैं। कई लोगों ने ये भी कहा है कि फिल्म में सिर्फ लोकेशंस पर ध्यान दिया गया है और कई बेसिक चीज़ों पर भी लापरवाही बरती गई है, यही कारण है कि फिल्म को देखते हुए कई गलतियां आंखों के सामने तैरने लगती है। पेश है कुछ ऐसी ही गलतियां जिन्हें देखकर भले ही 90 के दशक में फिल्में चल जाती हों लेकिन 2018 के दौर में ये थोड़ा मुश्किल है।

  1. फिल्म के ट्रेलर का सबसे खास सीन भी गलतियों से भरा है। सलमान खान उर्फ सिकंदर हाथ में रॉकेट लॉन्चर लिए दिखते हैं, थोड़ा पुश करते हैं और रॉकेट लॉन्चर चला देते हैं, लेकिन रॉकेट्स की दिशा से साफ जाहिर है कि ये ऊपर की ओर जाएंगे लेकिन अगले ही सीन में ये रॉकेट्स एकदम सीधी दिशा में जाकर कारों को ब्लास्ट कर देते हैं।
  2. इसी सीन में इन दोनों रॉकेट लॉन्चर का निशाना केवल एक कार को दिखाया जाता है, लेकिन फ्रेम चेंज होने के साथ ही अपने आप ही एक दूसरी गाड़ी भी प्रकट हो जाती है और पहले जहां दो रॉकेट एक ही गाड़ी को निशाना बना रहे थे वहीं अब दो रॉकेट और दो गाड़ियां हो जाती है।  3. इस सीन में सूरज दोनों गाड़ियों की बैकसीट पर गोलियां मारता है, कायदे से गाड़ियों को वहीं बैलेंस खो देना चाहिए था या फिर ड्राइवर गाड़ी आगे भगाने के लिए संघर्ष करता लेकिन गोली लगने के कुछ सेकेंड्स बाद गाड़ियों में अजीब हरकत होती है और वे आगे जाकर अपने आप पलट कर गिर जाती है।4.  जिस ड्रेस को संजना चाकू मारकर फाड़ती है, वो तो पहले से ही फटी होती है।5. रेस 3 की टीम ने मिलकर 100 मिलियन डॉलर का नोट बना डाला6. रेस थ्री के एक्शन ट्रेलर में ये सीन देखने को मिलता है। सलमान आगे बाइक पर भाग रहे होते हैं और उनके पीछे कुछ गुंडे हैं।  इस सीन में पेड़ से लगे बिना ही इन गुंडों की गाड़ी अपने आप उड़ने जाती है।7. जब कार टकराने वाली होती है, तो गाड़ी में दो लोग बैठे दिख रहे होते हैं,  लेकिन जब गाड़ी पास आती है तो एक शख़्स गायब हो जाता है। 8. संजना किक मारती है और पहले से ही टूटे शीशे में ये शख़्स जा टकराता है।9.  इस सीन में जैकलीन इस शख़्स को हाथ भी नहीं लगाती लेकिन ये हवा में दूर जाकर घूमकर गिरता है।


https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 ‘दबंग’ सलमान खान ने ‘संजू’ पर किया था कमेंट, अब रणबीर कपूर ने ‘भाईजान’ को दिया ये जवाब!
2 माधुरी दीक्षित, अजय देवगन, अनिल कपूर के साथ ‘टोटल धमाल’ करेंगी ईशा गुप्ता, लगाएंगी ग्लैमर का तड़का!
3 Race 3 Collection Day 3: ‘बजरंगी’, ‘सुल्तान’ और ‘टाइगर’ के बाद चला ‘सिकंदर’ का सिक्का, 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई ‘रेस 3’