ताज़ा खबर
 

‘नागिन’ मौनी रॉय से ‘सिंबा’ की सारा अली खान तक, 2018 में इन एक्टर्स ने किया बॉलीवुड डेब्यू

जाह्नवी कपूर, सारा अली खान, ईशान खट्टर, मौनी रॉय और आयुष शर्मा समेत अन्य कई एक्टर्स ने 2018 में बॉलीवुड डेब्यू किया। जानिए इस साल किन स्टार्स ने मारी है बॉलीवुड में एंट्री-

मौनी रॉय से लेकर सारा अली खान तक इन स्टार्स ने मारी एंट्री।

साल 2018 बॉलीवुड के लिए काफी अच्छा साबित हुआ। इस साल बॉलीवुड को कई सफल फिल्में मिलीं तो वहीं कई न्यूकमर्स ने इंडस्ट्री में डेब्यू किया। जहां कुछ नए चेहरे लोगों का दिल जीतने में कामयाब रहे तो वहीं कुछ फिल्में दर्शकों के दिलों को नहीं छू सके। जाह्नवी कपूर, सारा अली खान, ईशान खट्टर, मौनी रॉय और आयुष शर्मा समेत अन्य कई स्टार्स ने 2018 में बॉलीवुड डेब्यू किया। जाह्नवी कपूर ने फिल्म ‘धड़क’ तो सारा अली खान ने ‘केदारनाथ’, सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा ने ‘लवयात्री’ से बॉलीवुड में एंट्री मारी है। जानिए इस साल किन स्टार्स ने मारी है बॉलीवुड में एंट्री-

जाह्नवी कपूर-

 

दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड डेब्यू किया। जाह्नवी कपूर को इंडस्ट्री में करण जौहर ने लॉन्च किया है। फिल्म मराठी सुपरहिट फिल्म ‘सैराट’ का हिंदी रीमेक है। शशांक खेतान के निर्देशन में बनी फिल्म ‘धड़क’ बॉलीवुड में अच्छी कमाई करने में सफल रही थी।

सारा अली खान-

सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान ने फिल्म ‘केदारनाथ’ से इंडस्ट्री में एंट्री ली है। अभिषेक कपूर के निर्देशन में बनी फिल्म ‘केदारनाथ’ में सारा के अपोजिट सुशांत सिंह राजपूत है। फिल्म 7 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। सारा की फिल्म ने रिलीज के 10 दिन के भीतर ही 50 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई कर ली है। सारा की अपकमिंग फिल्म ‘सिंबा’ है।

ईशान खट्टर-

एक्टर ईशान खट्टर की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म ‘धड़क’ नहीं थी। बल्कि ईशान ने ईरानी फिल्ममेकर माजिद माजिदी की फिल्म Beyond The Clouds ने एंट्री मारी थी। हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा सकी थी।

आयुष शर्मा-

आयुष शर्मा ने सलमान खान की बहन अर्पिता खान से शादी की है। आयुष ने साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म ‘लवयात्री’ से बॉलीवुड डेब्यू किया है। फिल्म को खान परिवार का पूरा साथ मिला। सलमान खान की मां सलमा ने फिल्म का निर्माण किया और फिल्म भाई अरबाज खान और सोहेल खान ने कैमियो भी किया। ‘लवयात्री’ बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा सकी लेकिन म्यूजिक चार्ट पर अच्छा प्रदर्शन किया।

वरीना हुसैन-

मॉडल वरीना हुसैन ‘लवयात्री’ में आयुष शर्मा के अपोजिट नजर आई थीं। बॉलीवुड में एंट्री लेने से पहले वरीना को कैडबरी के ऐड में देखा जा चुका है।

मौनी रॉय-

नागिन एक्ट्रेस मौनी रॉय ने अक्षय कुमार स्टारर फिल्म ‘गोल्ड’ से बॉलीवुड डेब्यू किया है। रीमा कागती के निर्देशन में बनी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 150 करोड़ रुपए का कारोबार किया था। फिल्म में मौनी ने अक्षय की पत्नी का रोल अदा किया था।


बनिता संधू-

मॉडल बनिता संधू ने फिल्म ‘अक्टूबर’ से बॉलीवुड में एंट्री मारी है। फिल्म में बनिता के अपोजिट वरुण धवन नजर आए थे। फिल्म का निर्देशन सुजीत सरकार ने किया था।

रोहन मेहरा-

बॉलीवुड के जाने-माने दिवंगत अभिनेता विनोद मेहरा के बेटे रोहन मेहरा ने सैफ अली खान स्टारर फिल्म ‘बाजार’ से बॉलीवुड डेब्यू किया है। बाजार की कहानी बिजनेसमैन शकुन कोठारी के इर्द-गिर्द घूमती थी। सैफ ने शकुन का रोल अदा किया था।

मिथिला पलकर-

अगस्त महीने में रिलीज हुई फिल्म ‘कारवां’ से मिथिला पलकर ने बॉलीवुड एंट्री मारी है। फिल्म में मिथिला के साथ इरफान खान भी लीड भूमिका में थे। फिल्म की कहानी एक खूबसूरत रोड ट्रिप पर आधारित है।

राधिका मदान-

टीवी एक्ट्रेस राधिका मदान ने बॉलीवुड में फिल्म ‘पटाखा’ से एंट्री मारी है। विशाल भारद्वाज के निर्देशन में बनी फिल्म ‘पटाखा’ बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सकी थी। फिल्म में सान्या मल्होत्रा और सुनील ग्रोवर भी लीड भूमिका में थे।

बिटिया ईशा संग खूबसूरत पलों को जीते दिखे नीता और मुकेश अंबानी, देखें तस्वीरें

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App