ताज़ा खबर
 

Neha Kakkar, सोनू और टोनी कक्कड़ ने गाने के जरिए बयां किए अपनी गरीबी के दिन, देखें इमोशनल वीडियो

Neha Kakkar, Sonu Kakkar and Tony Kakkar: गाने में नेहा, टोनी और सोनू तीनों मिलकर अपने उन दिनों को बयां करते नजर आ रहे हैं, जब उनका परिवार बेहद गरीब था।

Author February 14, 2019 2:54 PM
नेहा कक्कड़ अपनी फैमिली के साथ (फोटोसोर्स: इंस्टा नेहा)

Neha Kakkar, Sonu Kakkar and Tony Kakkar: नेहा कक्कड़ बॉलीवुड की बेहतरीन सिंगर्स में शुमार हैं। वहीं नेहा के बाकी दो भाई बहन टोनी कक्कड़ और सोनू कक्कड़ भी शानदार सिंगर्स हैं। नेहा कक्कड़ ने कुछ वक्त पहले अपने भाई-बहन के साथ मिलकर एक गाना गाया था। गाने में नेहा, टोनी और सोनू तीनों मिलकर अपने उन दिनों को बयां करते नजर आ रहे हैं, जब उनका परिवार बेहद गरीब था।

नेहा के इस इमोशनल वीडियो को फैन्स खूब शेयर कर रहे हैं, ऐसे में गाना वायरल हो रहा है। यूट्यूब पर भी इस गाने के कमेंट बॉक्स पर फैन्स इमोशनल कमेंट कर रहे हैं। नेहा के गाने में यह वर्णन किया जाता है कैसे उनके गरीब माता पिता ने उन हालातों में तीनों बच्चों को पाला। नेहा ने अपने गाने के जरिए बताया कि उनकी बहन सोनू कक्कड़ को ‘लड़की होकर गाना गाने के लिए’ रिश्तेदारों और आसपड़ोस के लोगों से ताने सुनने को मिलते थे। ऐसे में नेहा उन लोगों से गाने में सवाल करती भी नजर आती हैं -‘तुम्हारा क्या जाता है?’ टोनी गाने में अपने रैप के जरिए बताते हैं कि उनके माता पिता छोटी सी सोनू को हाथ में लेकर जगराता करने जाते थे।

भारी दिक्कतों में भी वह संघर्ष करते थे और घर चलाते थे। गाने में बताया जाता है कि नेहा के पिता ने गाना सीखा नहीं था, लेकिन वह लिखना जानते थे ऐसे में वह लिखते थे। नेहा भी टोनी के साथ इस गाने में रैप करती हुई नजर आ रही हैं।एक यूजर इस वीडियो को देखने के बाद कमेंट में लिखता- ‘मैं आपका बहुत बड़ा फैन हूं, आप लोगों ने रुला दिया।’तो दूसरे यूजर ने लिखा, ‘ये गाना दिल को छू गया है।’ आप भी देखें ये गाना:-

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App