ताज़ा खबर
 

कास्टिंग काउच के विरोध में बीच सड़क टॉपलेस हुई तेलुगू एक्ट्रेस, पुलिस ने किया गिरफ्तार

एक्ट्रेस ने शोषण करने वाले इंडस्ट्री के कई बड़े नामों का खुलासा करने की धमकी भी दी। उन्होंने कई टॉप टॉलीवुड निर्माताओं, निर्देशकों और एक्टर्स पर काम के बदले यौन शोषण करने का आरोप लगाया।

साउथ फिल्मों की एक्ट्रेस श्री रेड्डी।

साउथ की फिल्म इंडस्ट्री टॉलीवुड की एक्ट्रेस श्री रेड्डी कास्टिंग काउच के विरोध में टॉपलेस होकर प्रदर्शन किया। एक्ट्रेस के इस तरह से प्रोटेस्ट करने पर तमिलनाडु पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया है। बता दें कि कुछ दिनों पहले अय्यारी फिल्म की एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने कहा था कि इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच जैसी कोई चीज़ नहीं होती। रकुल के इस बयान के बाद तमाम अभिनेत्रियों ने उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया था। ऐसा करने वली अभिनेत्रियों में एक नाम श्री रेड्डी का भी था। अब श्री रेड्डी ने कास्टिंग काउच का सनसनीखेज आरोप लगाया है। इसके विरोध में उन्होंने टॉपलेस होकर प्रदर्शन किया। श्री रेड्डी ने फिल्म चैंबर पर कास्टिंग काउच के मुद्दे पर चुप्पी साधने का आरोप लगाया और शोषण के विरोध में हैदराबाद स्थ‍ित फिल्म चैंबर ऑफिस के बाहर सड़क पर टॉपलेस होकर धरना दिया। ये इलाका हैदराबाद के पॉश जुबली हि‍ल्स में है।

एक्ट्रेस श्री रेड्डी ने कास्टिंग काउच के मसले पर अब तक कोई एक्शन नहीं लेने के आरोप के तहत ऐसा कदम उठाया। एक्ट्रेस ने शोषण करने वाले इंडस्ट्री के कई बड़े नामों का खुलासा करने की धमकी भी दी। उन्होंने कई टॉप टॉलीवुड निर्माताओं, निर्देशकों और एक्टर्स पर काम के बदले यौन शोषण करने का आरोप लगाया। एक्ट्रेस ने मांग की है कि फिल्म उद्योग में मूल तेलुगू स्ट्रग्लिंग एक्टर्स को 75% मौका दिया जाना चाहिए और तेलुगू फिल्म चैंबर में भी सदस्यता देनी चाहिए।

कुछ दिन पहले ही श्री रेड्डी ने सोशल मीडिया पर साउथ फिल्म इंडस्ट्री के कई डायरेक्टर्स और एक्टर्स पर कास्टिंग काउच का आरोप लगाया था। हाल ही में इस एक्ट्रेस के आरोपों के खि‍लाफ एक जाने माने डायरेक्टरए एक्टर और राजनेता ने पुलिस शि‍कायत भी दर्ज करवाई थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App