ताज़ा खबर
 

टॉयलेट एक प्रेम कथा कलेक्शनः अक्षय कुमार ने शाहरुख, रणबीर और अर्जुन कपूर को पछाड़ा

Toilet Ek Prem Katha Box Office Collection: फिल्म को लेकर दर्शकों का एक्साइटमेंट काफी ज्यादा था और मेकर्स फिल्म की कहानी और बाकी चीजों के जरिए इस एक्साइटमेंट को प्रॉफिट में बदल पाने में कामयाब रहे हैं।

Toilet Ek Prem Katha, Toilet Ek Prem Katha Collection, Toilet Ek Prem Katha Box Office Collection, Toilet Ek Prem Katha Movie Collection, Jab Harry Met Sejal, Jab Harry Met Sejal Collection, Jab Harry Met Sejal Box Office Collection, Akshay Kumar, Varun Dhavan, Jab Harry Met Sejal Movie CollectionToilet Ek Prem Katha Box Office Collection: साल 2017 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में टॉयलेट एक प्रेम कथा अब तक शामिल नहीं हो सकी है।

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर की फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ ने पहला वीकेंड खत्म होते-होते 50 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है। फिल्म को लेकर दर्शकों का एक्साइटमेंट काफी ज्यादा था और मेकर्स फिल्म की कहानी और बाकी चीजों के जरिए इस एक्साइटमेंट को प्रॉफिट में बदल पाने में कामयाब रहे हैं। फिल्म के ओवरऑल बिजनेस कंपेरिजन की बात करें तो अक्की की इस फिल्म ने शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की फिल्म जब हैरी मेट सेजल, वरुण धवन और आलिया भट्ट की फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया, रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ स्टारर जग्गा जासूस और अर्जुन कपूर व श्रद्धा कपूर की फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड को पीछे छोड़ दिया है।

हालांकि गौर करने की बात यह भी है कि साल 2017 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में टॉयलेट एक प्रेम कथा अब तक शामिल नहीं हो सकी है। हालांकि ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि जिस तरह से फिल्म का बिजनेस ऊपर आ रहा है, पहला हफ्ता खत्म होने तक फिल्म इस लिस्ट में भी अपनी जगह बना ही लेगी। चाहे बात फर्स्ट वीकेंड के कलेक्शन की हो, फर्स्ट डे कलेक्श की या फर्स्ट वीक कलेक्शन की… 28 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई बाहुबली-2 अब भी सबसे ऊपरी पायदान पर बनी हुई है। बात क्योंकि टॉयलेट एक प्रेम कथा की चल रही है तो बता दें कि फिल्म की कहानी एक वास्तविक घटना पर आधारित है और यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत मिशन को सपोर्ट करती है।

फिल्म को मिलने वाला क्रिटिक्स रिएक्शन भले ही मिला जुला है लेकिन दर्शकों की तरफ से फिल्म को खूब तारीफें मिल रही हैं। फिल्म का फर्स्ट हाफ लोगों को काफी पसंद आया है, हालांकि सेकेंड हाफ से कुछ लोग थोड़ा-बहुत निराश हुए। इसकी वजह भी यह है कि फिल्म के सेकेंड हाफ में सोशल मैसेज को डिलीवर करने की ज्यादा कोशिश की गई है।

https://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Next Stories
1 एकता कपूर की वजह से पहलाज निहलानी ने गवांई सेंसर बोर्ड के चीफ की सीट?
2 एक बार फिर परफेक्ट पति बने अक्षय कुमार, बेटे आरव के साथ बना रहे हैं खाना
3 परमाणु – द स्टोरी ऑफ पोखरणः जॉन अब्राहम और डायना पेंटी की फिल्म का पहला पोस्टर जारी, जानिए कब होगी रिलीज
यह पढ़ा क्या?
X