ताज़ा खबर
 

टॉयलेट एक प्रेम कथा कलेक्शनः अक्षय कुमार ने शाहरुख, रणबीर और अर्जुन कपूर को पछाड़ा

Toilet Ek Prem Katha Box Office Collection: फिल्म को लेकर दर्शकों का एक्साइटमेंट काफी ज्यादा था और मेकर्स फिल्म की कहानी और बाकी चीजों के जरिए इस एक्साइटमेंट को प्रॉफिट में बदल पाने में कामयाब रहे हैं।
Author नई दिल्ली | August 14, 2017 13:05 pm
Toilet Ek Prem Katha Box Office Collection: साल 2017 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में टॉयलेट एक प्रेम कथा अब तक शामिल नहीं हो सकी है।

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर की फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ ने पहला वीकेंड खत्म होते-होते 50 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है। फिल्म को लेकर दर्शकों का एक्साइटमेंट काफी ज्यादा था और मेकर्स फिल्म की कहानी और बाकी चीजों के जरिए इस एक्साइटमेंट को प्रॉफिट में बदल पाने में कामयाब रहे हैं। फिल्म के ओवरऑल बिजनेस कंपेरिजन की बात करें तो अक्की की इस फिल्म ने शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की फिल्म जब हैरी मेट सेजल, वरुण धवन और आलिया भट्ट की फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया, रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ स्टारर जग्गा जासूस और अर्जुन कपूर व श्रद्धा कपूर की फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड को पीछे छोड़ दिया है।

हालांकि गौर करने की बात यह भी है कि साल 2017 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में टॉयलेट एक प्रेम कथा अब तक शामिल नहीं हो सकी है। हालांकि ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि जिस तरह से फिल्म का बिजनेस ऊपर आ रहा है, पहला हफ्ता खत्म होने तक फिल्म इस लिस्ट में भी अपनी जगह बना ही लेगी। चाहे बात फर्स्ट वीकेंड के कलेक्शन की हो, फर्स्ट डे कलेक्श की या फर्स्ट वीक कलेक्शन की… 28 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई बाहुबली-2 अब भी सबसे ऊपरी पायदान पर बनी हुई है। बात क्योंकि टॉयलेट एक प्रेम कथा की चल रही है तो बता दें कि फिल्म की कहानी एक वास्तविक घटना पर आधारित है और यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत मिशन को सपोर्ट करती है।

फिल्म को मिलने वाला क्रिटिक्स रिएक्शन भले ही मिला जुला है लेकिन दर्शकों की तरफ से फिल्म को खूब तारीफें मिल रही हैं। फिल्म का फर्स्ट हाफ लोगों को काफी पसंद आया है, हालांकि सेकेंड हाफ से कुछ लोग थोड़ा-बहुत निराश हुए। इसकी वजह भी यह है कि फिल्म के सेकेंड हाफ में सोशल मैसेज को डिलीवर करने की ज्यादा कोशिश की गई है।

https://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.