ताज़ा खबर
 

टॉयलेट एक प्रेम कथा का गाना ‘टॉयलेट का जुगाड़’ रिलीज: लोगों को शौचालय के लिए जागरुक कर रहे हैं अक्षय कुमार

Toilet: Ek Prem Katha Song: अक्षय कुमार गाने में घर के अंदर शौचालय बनाने की कोशिश में आए नजर।
अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर की टॉयलेट एक प्रेम कथा का नया गाना रिलीज।

अक्षय कुमार ने अपनी अपकमिंग फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा का गाना टॉयलेट का जुगाड़ 4 अगस्त को रिलीज कर दिया है। इस गाने में अक्की घर में शौचायल होने की महत्ता पर बल दे रहे हैं। गाने के जरिए उन्होंने बताया है कि कैसे भारत में बहुत से बच्चे हल साल गंदा पानी पीने की वजह से मर जाते हैं। इसके अलावा जिन घरों में टॉयलेट नहीं होता है उन घरों की महिलाओं को शौंच के लिए अंधेरे में दूर खेतों में जाना पड़ता। ऐसे में कई बार वह असामाजिक तत्वों का शिकार हो जाती हैं। गाने में केशव दिखाया गया है कि जया केशव से अलग होकर रह रही हैं।

केशव अपने घर में शौचालय बनाने की पुरजोर कोशिश में लगा हुआ है। भूमि भी गांव की महिलाओं को शौचालय के महत्व को लेकर समझा रही हैं। गाने में स्वच्छ भारत का भी जिक्र है। गाने को अक्षय कुमार के साथ विक्की प्रसाद ने अपनी आवाज दी है। वहीं विक्की प्रसाद ने ही इसका म्यूजिक कंपोज किया है। गाने के बोल गरिमा वहल और सिद्धार्थ सिंह ने लिखे हैं। यह फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस गाने को अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा- स्वच्छा आजादी ऐसे ही नहीं मिलेगी, उसका जुगाड़ करना होगा। #ToiletKaJugaad

बता दें कि अक्षय इस समय टॉयलेट: एक प्रेम कथा के प्रमोशन में बिजी हैं। उनकी यह फिल्म घरों में शौचालय की महत्ता पर प्रकाश डालती है। लेकिन यह फिल्म विवादों में रही है। दरअसल फिल्मकार प्रतीक शर्मा ने फिल्म के मेकर्स के खिलाफ कॉपीराइट एक्ट का उल्लंघन करने का मामला दर्ज कराया है। प्रतीक का आरोप है कि फिल्म की पंच लाइन और इसका विषय उनकी फिल्म ‘गुटरुं गुटर गूं’ से चुराया गया है। इतना ही नहीं सात जुलाई को ‘वॉयकॉम-18’ के खिलाफ भी जयपुर मेट्रोपॉलिटन अदालत में मामला दर्ज किया गया था।

कोर्ट ने इस मामले में नोटिस जारी करते हुए 22 जुलाई तक का वक्त दिया है। एनबीटी की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म पर लगाए गए आरोपों के बारे में विस्तार से बताते हुए प्रतीक ने कहा- प्लान सी ने इस फिल्म निर्माण किया है और ‘वॉयकॉम-18’ निर्माता और प्रस्तोता के तौर पर काम कर रहा है।

https://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.