ताज़ा खबर
 

Toilet Ek Prem Katha Collection Day 2: शनिवार को अक्षय कुमार की फिल्म में आया 20 प्रतिशत का उछाल

Toilet Ek Prem katha Box office Collection: टॉयलेट: एक प्रेम कथा 18 करोड़ के बजट में बनकर तैयार हुई है। इसे श्रीनारायण सिंह ने डायरेक्ट किया है।
Toilet Ek Prem katha Collection: स्वच्छ भारत अभियान को सपोर्ट करने वाली यह फिल्म इस हफ्ते रिलीज हुई बरेली की बर्फी को भी टक्कर दे रही है।

अक्षय कुमार की फिल्म टॉयलेट: एक प्रेम कथा 11 अगस्त को रिलीज हो चुकी है। अपने ओपनिंग डे पर फिल्म साल 2017 की सबसे ज्यादा ओपनिंग करने वाली 6ठी फिल्म बन गई। उस समय जहां फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल दिखा पाने में नाकामयाब हो रही हैं उम्मीद है कि अक्षय और भूमि पेडनेकर की यह फिल्म रविवार तक 50 करोड़ रुपए कमा लेगी। शुक्रवार को फिल्म ने 13.10 करोड़ रुपए की कमाई की। पिछले कुछ समय से अक्षय कुमार जिस तरह की फिल्में बना रहे हैं उससे उनकी अलग पहचान बन गई है। खिलाड़ी कुमार के फैंस की संख्या काफी बड़ी है।

फिल्म को क्रिटिक्स से ठीक-ठाक रिस्पॉन्स मिला है। हालांकि दर्शकों को फिल्म का कॉन्सेप्ट काफी पसंद आया है। ऐसा लगता है कि फिल्म टिकट खिड़की पर अच्छा परफॉर्म करेगी जिससे कि बॉलीवुड का बुरे दौर खत्म हो जाएगा। पहले दिन सिनेमाघरों में 30-35 प्रतिशत लोगों की संख्या मौजूद रही। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार शनिवार को फिल्म की कमाई में 20 प्रतिशत की बढ़ोत्तरी हुई और माना इसने दूसरे दिन 16 करोड़ रुपए कमाए। फिल्म भारत में 3000 स्क्रीन पर रिलीज हुई है। अक्षय की फिल्म को लोगों से सकारात्मक पब्लिसिटी मिल रही है जिसकी वजह से उम्मीद है कि यह आने वाले दिनों में काफी अच्छा बिजनेस करेगी।

टॉयलेट: एक प्रेम कथा 18 करोड़ के बजट में बनकर तैयार हुई है। इसे श्रीनारायण सिंह ने डायरेक्ट किया है। फिल्म की कहानी की तो यह कुछ साल पहले हुई एक वास्तविक घटना पर आधारित है। तीन-चार साल पहले उत्तर प्रदेश में ही प्रियंका भारती नाम की एक नई-नवेली दुल्हन ने इसीलिए अपने ससुराल में रहने से इनकार कर दिया था क्योंकि वहां घर में शौचालय नहीं था। प्रियंका का यह गुस्सा एक छोटा सा सामाजिक अभियान भी बन गया और उनकी जीत भी हुई। उन पर एक डॉक्यूमेंट्री फिल्म भी बनी। डॉक्यूमेंट्री के निर्माताओं ने आरोप भी लगाया था कि ‘टॉयलेट : एक प्रेम कथा’ उनकी फिल्म पर आधारित है।

बता दें कि यह फिल्म प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत मिशन को सपोर्ट करती है और इसे देश भर में टैक्स फ्री करने की भी बातें कही जा रही हैं। फिल्म के प्रमोशन के लिए अक्षय ने हाल ही में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की थी।

https://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.