ताज़ा खबर
 

Toilet Ek Prem Katha Collection: आंकड़े बता रहे कि लोगों को कितनी पसंद आई फिल्म

Toilet Ek Prem Katha Collection: ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इस फिल्म को अपने वन वर्ड रिव्यू में 'एक्सीलेंट' करार दिया है। तरण ने लिखा- फिल्म में एक मजबूत सामाजिक संदेश को मनोरंजक ढंग से बुना गया है।
Author नई दिल्ली | August 12, 2017 16:10 pm
Toilet Ek Prem Katha Business: ट्रेड पंडितों के मुताबिक फिल्म के बिजनेस में दूसरे और तीसरे दिन अच्छा खासा ग्रोथ देखने को मिलेगा।

Toilet Ek Prem Katha Box Office Collection: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर की फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई। देश भर की 3000 स्क्रीन्स पर और विदेशों में तकरीबन 600 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई यह फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है। खबरों के मुताबिक पहले ही दिन फिल्म ने 13 करोड़ 10 लाख रुपए की कमाई कर ली है। कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म पहले वीकेंड तक 40 करोड़ रुपए की कमाई कर लेगी। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इस फिल्म को अपने वन वर्ड रिव्यू में ‘एक्सीलेंट’ करार दिया है। तरण ने लिखा- फिल्म में एक मजबूत सामाजिक संदेश को मनोरंजक ढंग से बुना गया है। अक्षय कुमार, भूमि पेडनेकर और दिव्येंदु की एक्टिंग कमाल की है। तरण ने लिखा- टॉयलेट एक प्रेम कथा हकीकत का आइना है।

ट्रेड पंडितों के मुताबिक फिल्म के बिजनेस में दूसरे और तीसरे दिन अच्छा खासा ग्रोथ देखने को मिलेगा। बता दें कि यह फिल्म प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत मिशन को सपोर्ट करती है और इसे देश भर में टैक्स फ्री करने की भी बातें कही जा रही हैं। फिल्म के प्रमोशन के लिए अक्षय ने हाल ही में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की थी। फिल्म को पब्लिक की तरफ से खूब सराहना मिली है। पब्लिक रिव्यू में ज्यादातर लोगों को फिल्म पसंद आई है और लोग इसके फर्स्ट हाफ को खास तौर से पसंद कर रहे हैं। अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर हैंडल से लोगों की प्रतिक्रियाएं रीट्वीट करके उनके जवाब दिए हैं। अक्षय कुमार की इस फिल्म को लोग नेशनल अवॉर्ड का हकदार तक बता रहे हैं।

बात करें यदि फिल्म की कहानी की तो यह कुछ साल पहले हुई एक वास्तविक घटना पर आधारित है। तीन-चार साल पहले उत्तर प्रदेश में ही प्रियंका भारती नाम की एक नई-नवेली दुल्हन ने इसीलिए अपने ससुराल में रहने से इनकार कर दिया था क्योंकि वहां घर में शौचालय नहीं था। प्रियंका का यह गुस्सा एक छोटा सा सामाजिक अभियान भी बन गया और उनकी जीत भी हुई। उन पर एक डॉक्यूमेंट्री फिल्म भी बनी। डॉक्यूमेंट्री के निर्माताओं ने आरोप भी लगाया था कि ‘टॉयलेट : एक प्रेम कथा’ उनकी फिल्म पर आधारित है।

https://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.