ताज़ा खबर
 

सभी भाजपा शासित राज्यों में टैक्स फ्री होगी अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’?

फिल्म ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ के प्रभाव का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि कुछ दिनों पहले फिल्म के ट्रेलर ने एक शख्स को इतना प्रभावित किया कि उसने अपने एक दोस्त को टॉयलेट बनाने में मदद की।

Author नई दिल्ली | Published on: June 20, 2017 1:42 PM
अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है। यह फिल्म देश ‘स्वच्छ भारत अभियान’ का हिस्सा है।

अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ जुड़ी खबर आ रही है कि इसे भाजपा शासित राज्यों में टैक्स फ्री कर दिया जाएगा। एंटरटेनमेंट वेब पोर्टल बॉलीवुड लाइफ ने एक सूत्र के हवाले से यह जानकारी दी है। उसने लिखा है, “सरकार ने फिल्म को भाजपा शासित सभी राज्यों में टैक्स फ्री करने का का निर्णय ले लिया है। टॉयलेट: एक प्रेम कथा केवल एक फिल्म ही नहीं है बल्कि सोशल रिफॉर्म का एक जरिया भी है। फिल्म को सभी देशवासियों को देखना चाहिए। इसलिए हमने फिल्म को टैक्स फ्री करने की योजना बनाई है।”

फिल्म ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ के प्रभाव का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि कुछ दिनों पहले फिल्म के ट्रेलर ने एक शख्स को इतना प्रभावित किया कि उसने अपने एक दोस्त को टॉयलेट बनाने में मदद की। साथ ही साथ उस शख्स ने दूसरों से भी ऐसा ही करने की अपील की है। अक्षय कोल्हापुर फैन नाम के ट्विटर हैंडल से तस्वीर के साथ यह खबर पोस्ट की गई है। दिलचस्प बात यह है कि अक्षय कुमार ने इस ट्वीट को रीट्वीट भी किया। उन्होंने लिखा,”इस काम की केवल सराहना या प्रशंसा करना ही पर्याप्त नहीं होगी। शानदार काम! आप जैसे फैंस पर गर्व है। आपके लिए प्यार और प्रार्थना।”

ध्यान रहे कि साल 2011 में जारी जनगणना आंकड़ों के मुताबिक, भारत में केवल 46.9 प्रतिशत लोगों के ही घर में शौचालय है जबकि 49.8 प्रतिशत लोग खुले में ही शौच करते हैं। दूसरी तरफ, इस बात की भी चर्चा है कि नारायण सिंह के निर्देशन में बनी टॉयलेट: एक प्रेम कथा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत अभियान पर आधारित है, क्योंकि फिल्म का मुख्य विषय व्यंग्यपूर्ण प्रेम कहानी के साथ इसी विषय पर आधारित है। फिल्म में भारत में स्वच्छता की महत्ता पर प्रकाश डाला गया है। खासकर खुले में शौच के खिलाफ इसमें आवाज उठाई गई है।

बता दें कि टॉयलेट: एक प्रेम कथा में अक्षय के साथ भूमि पेडनेकर, अनुपम खेर और सना खान भी मुख्य भूमिका में हैं। वहीं, अक्षय पिछले काफी दिनों से अपनी अपकमिंग फिल्म टॉयलेट एक प्रेमकथा के प्रमोशन में बिजी हैं। मालूम हो कि हाल ही उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की थी। इस दौरान अक्षय कुमार ने प्रधानमंत्री मोदी को अपनी अपकमिंग फिल्म टॉयलेट एक प्रेमकथा की कहानी के बारे में बताया। इस बात की जानकारी खुद खिलाड़ी अक्षय कुमार ने सोशल एकाउंट्स पर प्रधानमंत्री मोदी के साथ फोटो अपलोड कर दी।

mubarakan, mubarakan new poster, mubarakan anil kapoor poster, mubarakan anil kapoor, mubarakan posters, mubarakan pics, mubarakan trailer, mubarakan arjun kapoor, arjun kapoor anil kapoor, anil kapoor nephew arjun kapoor, mubarakan news, mubarakan cast, mubarakan release date

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 शाहरुख खान ने सुनाए आर्यन, सुहाना और अबराम के मजेदार किस्से, बड़ा बेटा है बहुत कलरफुल तो अबराम है कूल!
2 ‘मॉम’ स्टार श्रीदेवी ने कराया मैगजीन के लिए फोटोशूट, लंबे वक्त बाद कर रही हैं परदे पर वापसी, देखिए तस्वीरें
3 अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर बताया उनके लिए क्यों खास है फिल्म ‘मिली’ का यह सीन!
जस्‍ट नाउ
X