ताज़ा खबर
 

‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ का ट्रेलर देख प्रेरित हुआ यह शख्स, शौचालय बनवाने में की दोस्त की मदद

ध्यान रहे कि साल 2011 में जारी जनगणना आंकड़ों के मुताबिक, भारत में केवल 46.9 प्रतिशत लोगों के ही घर में शौचालय है, जबकि 49.8 प्रतिशत लोग खुले में ही शौच करते हैं।
अक्षय कुमार ने इस ट्वीट को रिट्वीट भी किया। उन्होंने लिखा,”इस काम की केवल सराहना या प्रशंसा करना ही पर्याप्त नहीं होगा। शानदार काम! आप जैसे फैसं पर गर्व है। आपके लिए प्यार और प्रार्थना।”

अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ का ट्रेलर एक शख्स को इतना प्रभावित किया कि उसने अपने एक दोस्त को टॉयलेट बनाने में मदद की। साथ ही साथ उस शख्स ने दूसरों से भी ऐसा ही करने की अपील की है। अक्षय कोल्हापुर फैन नाम के ट्विटर हैंडल से तस्वीर के साथ यह खबर पोस्ट की गई है। दिलचस्प बात यह है कि अक्षय कुमार ने इस ट्वीट को रीट्वीट भी किया। उन्होंने लिखा,”इस काम की केवल सराहना या प्रशंसा करना ही पर्याप्त नहीं होगी। शानदार काम! आप जैसे फैंस पर गर्व है। आपके लिए प्यार और प्रार्थना।”

ध्यान रहे कि साल 2011 में जारी जनगणना आंकड़ों के मुताबिक, भारत में केवल 46.9 प्रतिशत लोगों के ही घर में शौचालय है जबकि 49.8 प्रतिशत लोग खुले में ही शौच करते हैं। दूसरी तरफ, इस बात की भी चर्चा है कि नारायण सिंह के निर्देशन में बनी टॉयलेट: एक प्रेम कथा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत अभियान पर आधारित है, क्योंकि फिल्म का मुख्य विषय व्यंग्यपूर्ण प्रेम कहानी के साथ इसी विषय पर आधारित है। फिल्म में भारत में स्वच्छता की महत्ता पर प्रकाश डाला गया है। खासकर खुले में शौच के खिलाफ इसमें आवाज उठाई गई है।

बता दें कि टॉयलेट: एक प्रेम कथा में अक्षय के साथ भूमि पेडनेकर, अनुपम खेर और सना खान भी मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। फेसबुक पर इसे टी-सीरीज के आधिकारिक अकाउंट से पोस्ट किया गया। वहीं अक्षय पिछले काफी दिनों से अपनी अपकमिंग फिल्म टॉयलेट एक प्रेमकथा के प्रमोशन में बिजी हैं। मालूम हो कि हाल ही उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की थी। इस दौरान अक्षय कुमार ने प्रधानमंत्री मोदी को अपनी अपकमिंग फिल्म टॉयलेट एक प्रेमकथा की कहानी के बारे में बताया। इस बात की जानकारी खुद खिलाड़ी अक्षय कुमार ने सोशल एकाउंट्स पर प्रधानमंत्री मोदी के साथ फोटो अपलोड कर दी।

 

वहीं, बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम ने राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता एक्टर अक्षय कुमार को उनकी अपकमिंग फिल्म ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ की सफलता के लिए शुभकामनाएं दी हैं। जॉन इस समय अपनी फिल्म परमाणु की शूटिंग कर रहे हैं। उन्होंने रविवार को ट्विटर के जरिए अक्षय और उनकी टीम को अपनी शुभकामनाएं दीं। जॉन ने ट्वीट कर लिखा- मेरी फिल्म ‘परमाणु’ के सह निर्माता क्रिआर्ज एटरटेनमेंट और मेरे दोस्त अक्षय कुमार को उनकी नई फिल्म टॉयलेट: एक प्रेम कथा के लिए शुभकामनाएं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.