scorecardresearch

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में होने जा रही मिसेज ‘पोपटलाल’ की एंट्री, श्याम पाठक ने किया रिएक्ट

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में हाल ही में सचिन श्रॉफ ने एंट्री की है। वहीं अब खबर है कि शो में मिसेज ‘पोपटलाल’की एंट्री होने वाली है।

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में होने जा रही मिसेज ‘पोपटलाल’ की एंट्री, श्याम पाठक ने किया रिएक्ट
shyam pathak( image: indian express)

टीवी का पसंदीदा शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’पिछले 14 सालों से दर्शकों के दिल में अपनी जगह बनाए हुए है। यह शो लगातार अपने दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। हालांकि कुछ समय से इस शो में कई बदलाव देखने को मिल रहे हैं जिससे फैंस काफी निराश हो रहे हैं। जहां एक तरफ कुछ किरदारों ने शो को अलविदा कह दिया तो वहीं अब जल्द ही नए किरदारों की एंट्री होने वाली है।

हाल ही में इस शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने दर्शकों को नए तारक मेहता उर्फ सचिन श्रॉफ से मिलवाया है। अब शो में एक और न्यू एंट्री होने वाली है। इनका इंतजार 14 सालों से दर्शकों के साथ-साथ पोपटलाल भी कर रहे हैं। आप समझ ही गए होगे कि हम किसकी बात कर रहे हैं।

शो में होने जा रही मिसेज ‘पोपटलाल’ की एंट्री

दरअसल नए तारक मेहता यानी सचिन शॉफ के शो से जुड़ने के दौरान हुई एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में श्याम पाठक यानी पोपटलाल ने बताया कि ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ जल्द ही मिसेज पोपटलाल भी आने वाली हैं। श्याम पाठक ने कहा कि मिसेस पोपटलाल जल्द ही गोकुलधाम सोसायटी में आने वाली हैं। शो में कई नए किरदारों की एंट्री होने वाली है, लेकिन सबसे अहम किरदार मिसेज पोपट का होगा। एक बार फिर से अब्दुल शाॅप पर पुरुष मंडली जमेंगी। अब हमारे मेहता साहब कम से कम वापस लौट आए हैं तो बड़े मजे करेंगे। बता दें कि शो में कुछ दिन पहले ही सचिन श्रॉफ बतौर तारक मेहता नजर आने शुरू हुए हैं।

असित मोदी ने कही थी यह बात

हाल ही में शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने लगातार शो छोड़कर जा रहे कलाकारों को लेकर कहा था कि हम काफी सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं। हम हर दिन नई कहानियां और आइडियाज पर काम कर रहे हैं। ऐसे में जब भी कोई कलाकार शो छोड़कर जाता है तो बुरा लगता है। क्योंकि मेरे लिए पूरी टीम एक परिवार की तरह है। इतने लंबे समय में हमें एक-दूसरे की आदत हो गई है। हर किसी की अपनी अगल जरूरत है। इसलिए मैं किसी पर इल्जाम नहीं लगा रहा हूं। मैं कई बार उनकी जरूरतों को पूरा नहीं कर पाता हूं, क्योंकि जिंदगी में बदलाव जरूरी है।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट