TMKOC: गाड़ी चलाओ तुम लोग और बिल फटे मेरे पे? जब गोकुलधाम पहुंचे थे सलमान खान, टप्पू की साइकिल से हो गई थी टक्कर

TMKOC: शो के एक एपिसोड में जब सलमान खान पहुंचे थे, तो टप्पू की साइकिल से गाड़ी टच होने को लेकर एक्टर ड्राइवर को डांटते दिखे। सलमान शो में कहते दिखे- ‘गाड़ी चलाओ तुम और बिल फटे मेरे पे?’

TMKOC, TAARAK MEHTA, SALMAN KHAN
तारक मेहता शो पर सलमान खान एक बार आए थे् (फोटो सोर्स- सोनी पल)

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में एक बार सलमान खान की एंट्री हुई थी। सलमान खान जब ‘गोकुलधाम सोसाइटी’ पहुंचे थे तो अचानक टप्पू की साइकिल सुपरस्टार की गाड़ी के आगे आ गई थी। इसके बाद सारे गोकुलधामवासी अपने अपने घरों से बाहर आ गए थे। गुस्साए गोकुलधामवासियों ने जैसे ही सलमान खान को देखा तो उनका गुस्सा गायब हो गया था।

शो के एक एपिसोड में जब सलमान खान पहुंचे तो टप्पू की साइकिल से गाड़ी टच होने को लेकर एक्टर ड्राइवर को डांटते दिखे। सलमान शो में कहते दिखे- ‘गाड़ी चलाओ तुम और बिल फटे मेरे पे?’ इधर, गोकुलधाम सोसाइटी के सभी सदस्य सलमान को देख कर हर्षित हो उठे। बबीता जी, अय्यर, जेठालाल, दया भाभी, अंजलि औऱ तारक , डॉ हाथी भाई सब पैनिक हो जाते हैं कि उनकी कॉलोनी में इतना बड़ा सुपरस्टार आया है।

इधर, सलमान इस घबराहट में दिखाई देते हैं कि कहीं गोकुलधाम वाले उन्हें डांटे नहीं कि टप्पू की साइकिल उनकी कार से हिट हुई। ऐसे में सलमान ड्राइवर पर गुस्साते हैं और कहते हैं- ‘इतनी छोटी साइकिल तुझे दिखती नहीं है? गाड़ी ये लोग चलाएं और बिल मेरे पर फाड़ें? आपकी साइकिल की वैल्यू कितनी थी?’ इस पर टप्पू कहता है- 3000।

सलमान ड्राइवर से कहते हैं- तीन हजार, दो तीन हजार। ड्राइवर सलमान से कहता है- मेरे पास तो नहीं हैं सर। ऐसे में सलमान अपनी जेब में हाथ डालते हैं, सबको लगता है सलमान पैसा निकाल रहे हैं। लेकिन तभी सलमान पॉकिट में हाथ डाल कर फिल्म रेडी का गाना ‘ढिंकचिका’ पर डांस करने लगते हैं।

तभी दया भाभी आरती की थाली लेकर सलमान के पास पहुंचती हैं, सलमान उन्हें झट से पहचान लेते हैं और कहके हैं- अरे दयाबेन। दया ये सुनते ही हैरान रह जाती हैं कि सलमान खान उन्हें पहचानते हैं। जेठा लाल, टप्पू समेत सभी गोकुलधाम सोसाइटी के मेंबर्स भी चौंक जाते हैं।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट