ताज़ा खबर
 

TMKOC: तारक मेहता में जब बागा बॉय की हुई अमिताभ बच्चन से मुलाकात, ऐसे कर दिया था बिग बी को इंप्रेस

एक बार अमिताभ बच्चन शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में पधारे थे। अपनी फिल्म भूतनाथ के प्रमोशन के लिए अमिताभ बच्चन जब गोकुलधाम सोसाइटी पहुंचे थे।

शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा दर्शकों के दिलों में बसता है। आलम ये है कि अगर TMKOC का कोई पुराना एपिसोड भी ऑनएयर होता है तो लोग उसे बहुत चाव से देखते हैं। शो के ‘बागा बॉय’ यानी एक्टर तनमय वेकारिया ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से तारक मेहता का एक पुराना वीडियो पोस्ट किया। इस वीडियो में तनमय बागा बॉय बने नजर आ रहे हैं। वहीं उनके सामने बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन दिखाई दे रहे हैं।

दरअसल, एक बार अमिताभ बच्चन शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में पधारे थे। अपनी फिल्म भूतनाथ के प्रमोशन के लिए अमिताभ बच्चन जब गोकुलधाम सोसाइटी पहुंचे थे तो शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने बिग बी का बड़े जोरशोर से स्वागत किया था। इस दौरान असित मोदी ने बिग बी को फूलों का गुलदस्ता देकर उनका वेलकम किया था वहीं शो पर सारे कलाकार मौजूद थे।

अमिताभ बच्चन ने बताया था कि गोकुलधाम मे आकर उन्हें अपनेपन का अहसास हुआ।  वहीं TMKOC के बागा बॉय ने अमिताभ बच्चन को इस दौरान काफी इंप्रेस कर दिया था। हुआ यूं कि बागा बॉय जब बिग बी के सामने आए तो उन्हें देख कर वह काफी एक्साइटेड हो गए।

तब वह बोले कि -मैं आपकी फिल्म नमक हलाल बहुत बार देख चुका हूं। उसमें आपका एक फेमस डायलॉग था-आई कैन टॉक इंग्लिश, आई कैन वॉक इंग्लिश, आई कैन लाफ इंग्लिश, बिकॉज इंग्लिश इज वैसी फन्नी लैंगवेज।’ बागा के साथ साथ अमिताभ बच्चन भी हंसते हुए बोल पड़े थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tanmay Vekaria (@tanmayvekaria)

लेकिन हुआ यूं कि बागा बॉय इसके बाद भी नहीं रुके, अमिताभ बच्चन की इस फिल्म का वो डायलॉग जिसमें लगातार बिग बी अंग्रेजी बोलते हैं, बागा बॉय ने झटपट से बोल कर सुना दिया। उस वक्त अमिताभ बच्चन के एक्सप्रेशन देखने लायक होते हैं- क्योंकि उन्हें अंदाजा नहीं होता कि बागा इतनी आसानी से वो डायलॉग बोल लेगा।

तारक मेहता के बागा बॉय उर्फ तनमय ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया है। जिसे देख कर फैंस इस पुराने एपिसोड को याद करते नजर आए। कई फैंस तो इस बीच कहते दिखे कि वह इस एपिसोड को देखने का मन बना चुके हैं।

 

Next Stories
1 ‘नागिन’ एक्ट्रेस अनिता हसनंदानी ने कहा एक्टिंग को अलविदा, परिवार और बच्चे पर करना चाहती हैं फोकस
2 जब राजेश खन्ना का ब्राउन सूट लड़कियों ने कर डाला लाल-पीला, काका के लिए ऐसा था दीवानगी का आलम; जूनियर मेहमूद ने सुनाया किस्सा
3 बीजेपी को वोट द‍िलाने की चाल है ‘योगी-मोदी रार’- फिल्ममेकर ने दी राय तो लोगों ने क‍िए ऐसे कमेंट्स
ये पढ़ा क्या?
X