TMKOC: सामने आई तारक मेहता शो के कलाकारों की थ्रोबैक तस्वीर, क्या आपको नजर आए ‘चंपक चाचा’?

तन्मय वेकारिया यानी TMKOC के ‘बागा बॉय’ ने कुछ फोटोज अपने इंस्टाग्राम से शेयर की हैं। तस्वीरों में तारक मेहता शो के कलाकार ग्रुप में नजर आ रहे हैं।

TMKOC, Taarak Mehta, Champak Chacha, तारक मेहता का उल्टा चश्मा,
तारक मेहता का उल्टा चश्मा (फोटो सोर्स- तन्मय वेकारिया इंस्टा)

शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा 13 सालों से दर्शकों के दिलों पर राज करता आ रहा है। वहीं 14वें साल में भी इस शो की लोकप्रियता बरकरार है। हाल ही में इस शो के एक्टर तन्मय वेकारिया यानी TMKOC के ‘बागा बॉय’ ने कुछ फोटोज अपने इंस्टाग्राम से शेयर की हैं। तस्वीरों में तारक मेहता शो के कलाकार ग्रुप में नजर आ रहे हैं। तस्वीर इतनी पुरानी है कि पहचानना मुश्किल हो रहा है कि फोटो में कौन कौन से TMKOC एक्टर्स दिख रहे हैं।

तन्मय ने जो तस्वीर शेयर की है वह साल 2007 की है, दरअसल, तारक मेहता की टीम इस साल ऑस्ट्रेलिया ट्रिप पर गई थी, यहां तारक मेहता ग्रुप ने मिल कर एक गुजराती प्ले भी किया था। फोटो में दिलीप जोशी, अंबिका रंजनकर, अमित भट्ट और तमाम एक्टर्स दिखाई दे रहे हैं। बता दें, शो में दिलीप जोशी जेठालाल, अंबिक मिसेज हाथी और अमित भट्ट बाबूजी का किरदार निभाते नजर आते हैं।

इस तस्वीर को कैप्शन देते हुए बागा बॉय यानी तन्मय ने लिखा– ‘कुछ पुरानी यादें हमेशा के लिए पास रह जाती हैं। कमाल का ट्रिप था। गुजराती प्ले दया भाई दोध दया के लिए हम ऑस्ट्रेलिया गए थे। हम न्यूजीलैंड भी गए थे। ‘

तस्वीर में उल्टे हाथ की तरफ जेठालाल यानी दिलीप जोशी नजर आ रहे हैं। वहीं चंपक चाचा यानी जेठा के बापूजी, एक्टर अमित सीधे हाथ की तरफ दिखाई दे रहे हैं। तस्वीर में अमित भट्ट पीले रंग के कपड़ों में नजर आ रहे हैं। जब तन्मय ने इस फोटो को फैंस के साथ शेयर किया, तब एक्ट्रेस अंबिका (शो में डॉक्टर हाथी की वाइफ) ने कमेंट करते हुए कहा- ‘कितने यादगार पल हैं, बहुत खूबसूरत ट्रिप था। यादगार प्ले था और अब तक की बेस्ट टीम भी। ‘

एक्टर तन्मय ने एक फोटो और शेयर की है जिसमें तारक मेहता की पूरी टीम नजर आ रही है। इस फोटो में दया बेन यानी दिशा वकानी भी सबसे आगे दिख रही हैं। साल 2008 की ये तस्वीर यूएसए ट्रिप की है।

तारक मेहता के कलाकारों ने इस साल में भी एक प्ले किया था जिसका मंचन यूएसए में किया गया था। इस फोटो में पहचाने तारक मेहता के कौन कौन से कलाकार नजर आ रहे हैं?

तन्मय ने इस फोटो को कैप्शन देते हुए कहा- ‘एक यादगार पल ये भी है। साल 2008 में हम यूएसए गए थे। हमने यहां गुजराती प्ले किया था-कमल पटेल वर्सेस धमाल पटेल।’

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट