ताज़ा खबर
 

TMKOC: इन 5 बड़े एक्टर्स ने रिजेक्ट कर दिया था ‘जेठालाल’ का कैरेक्टर, ऐसे दिलीप जोशी की झोली में आ गिरा था रोल

क्या आप जानते हैं कि दिलीप जोशी से पहले जेठालाल का रोल 5 बड़े एक्टर्स को ऑफर हुआ था?

Twitter/@iamSaijadhav

तारक मेहता का उल्टा चश्मा का हर कैरेक्टर इस शो में रंग भरता है। लेकिन ‘जेठालाल’ की बात ही अलग है। दर्शकों के फेवरेट जेठालाल का कैरेक्टर इस शो को और भी इंट्रस्टिंग बनाता है। TMKOC में जेठालाल का किरदार दिलीप जोशी निभाते हैं। फैंस उन्हें इस कैरेक्टर में इतना पसंद करते हैं कि वह इस रोल में किसी और एक्टर को इमेजिन ही नहीं कर सकते।

पर क्या आप जानते हैं कि दिलीप जोशी से पहले जेठालाल का रोल 5 बड़े एक्टर्स को ऑफर हुआ था? टेलीचक्कर की रिपोर्ट के मुताबिक, शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के जेठालाल का रोल पहले द कपिल शर्मा शो के ‘बच्चा यादव’ यानी कीकू शारदा को ऑफर हुआ था। लेकिन उन्होंने इस शो पर काम नहीं किया। वहीं कॉमेडियन राजपाल यादव को भी जेठालाल का रोल निभाने का ऑफर मिला था।

लेकिन उन्होंने भी जेठालाल रोल के लिए हामी नहीं भरी। इसके बाद योगेश त्रिपाठी, अहसान कुरैशी और अली असगर को भी जेठालाल का किरदार तारक मेहता में निभाने का मौका मिला था। इस सारे कलाकारों के ना करने के बाद जेठा का रोल लेकर असित मोदी दिलीप जोशी के पास पहुंचे।

जिसके बाद दिलीप जोशी झट से इस रोल के लिए मान गए। दरअसल, उस वक्त दिलीप जोशी काम ढूंढ रहे थे, साल भर से दिलीप जोशी के पास काम नहीं था। ऐसे में वह काफी हताश हो गए थे।

पर सही वक्त पर तारक मेहता के प्रोड्यूसर दिलीप जोशी के पास जा पहुंचे और उन्हें  तारक मेहता का कॉन्सेप्ट समझाया, जिसके बाद उन्हें समझ आ गया था कि ये कॉन्सेप्ट सुपरहिट साबित होने वाला है। बाद में हुआ भी यही, तारक मेहता ने जब टीवी पर एंट्री मारी तो धमाल मच गया। अब 13 सालों से लगातार ये शो टीआरपी चार्ट पर अपनी पकड़ टॉप 5 में बनाए रखता है।

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो ने दिलीप जोशी को काफी लोकप्रियता और शोहरत दिलवाई है। उनकी कॉमिक टाइमिंग के करोड़ों लोग दीवाने हैं। आज दिलीप जोशी टीवी इंडस्ट्री के सबसे महंगे एक्टर्स में से एक हैं।

Next Stories
1 पहले ये बताओ इनमे से जर्नलिस्ट कौन है? Pegasus मामले पर फिल्ममेकर का तंज, यूजर्स भी करने लगे कमेंट
2 रणबीर का बाप हूं, उसका सेक्रेटरी नहीं- जब बेटे को कास्ट करने के लिए फिल्ममेकर्स ने की ऋषि कपूर से सिफ़ारिश, ऐसा था एक्टर का रिएक्शन
3 Video: The Kapil Sharma Show की पूरी टीम की ग्रैंड वापसी, अर्चना पूरण सिंह की अपीयरेंस पर पति ने कर दिया ऐसा कमेंट!
ये पढ़ा क्या?
X