ताज़ा खबर
 

TMKOC: नहीं रहे तारक मेहता का उल्टा चश्मा के पुराने टप्पू के पापा..

भव्या गांधी के पिता कई दिन से कोकिलाबेन अंबानी हॉस्पिटल में अपना कोरोना का इलाज करवा रहे थे। लेकिन मंगलवार को ऑक्सीजन की मात्रा अचानक कम हो गई।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में टप्पू बने भव्या गांधी (फोटो सोर्स- इंस्टा भव्या)

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में टप्पू का रोल प्ले कर चुके भव्या गांधी के पिता का देहांत हो गया है। भव्या के पिता विनोद गांधी कोरोना से पीड़ित थे। करीब 10 दिन तक वेंटिलेटर में रहने के बाद उनका निधन हो गया। भव्या गांधी के पिता कई दिन से कोकिलाबेन अंबानी हॉस्पिटल में अपना कोरोना का इलाज करवा रहे थे। लेकिन मंगलवार को ऑक्सीजन की मात्रा अचानक कम हो गई। ऐसे में कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल में भव्या के पिता ने आखिरी सांस ली। बताते चलें, विनोद गांधी पेशे से कंस्ट्रक्शन बिजनेस में थे।

भव्या के परिवार में उनकी मां यशोदा गांधी और भाई निश्चिंत गांधी हैं। भव्या के भाई निश्चिंत शादीशुदा हैं। बता दें, तारक मेहता फेम भव्या गांधी ने 4 साल पहले ही शो TMKOC छोड़ दिया था। साल 2008 में भव्या तारक मेहता से जुड़े थे। 13 साल से टीवी पर चल रहे तारक महता से भव्या का 9 साल का नाता रहा। शो में भव्या जेठालाल और दया बेन के बेटे का किरदार निभाते थे।

बता दें, भव्या गांधी अपने पिता के काफी करीब रहे हैं। भव्या आए दिन सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ पोस्ट करते रहते हैं। ऐसे में अपने पापा संग भव्या तस्वीरें भी शेयर करते रहते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bhavya Gandhi (@bhavyagandhi97)

साल 2017 में टप्पू का किरदार निभाने वाले भव्य गांधी ने ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ को अलविदा कह दिया था और फिल्मों की तरफ अपना रुख कर लिया था। ऐसे में भव्य गांधी की जगह राज अनादकट को मिल गई और वह शो में ‘टप्पू’ बनने लगे।

जब भव्या पहले से ही शो तारक मेहता में काम कर रहे थे, उसी वक्त एक बार राज शो के सेट पर ऑडिशन के लिए आए थे। इस बारे में बात करते हुए राज अनादकट ने बताया था, “पांच साल पहले मैं इनके कांदिवली सेट पर ऑडिशन देने के लिए गया था। यह किरदार टप्पू के दोस्त के लिए था, लेकिन मैं उसमें सेलेक्ट नहीं हो पाया। मुझे याद है कि जब मैं वहां पर गया था तो वहां दया, जेठालाल, अय्यर, डॉक्टर हाथी और पूरी टप्पू सेना सेट पर मौजूद थी।”

राज ने बताय़ा था कि तब उन्हें नहीं पता था कि शो में टप्पू बदलने वाला है। उन्हें बताया गया था कि शो में नए कैरेक्टर के लिए उनका ऑडिशन लिया जा रहा है। ऐसे में भव्या के बाद राज की शो तारक मेहता में एंट्री हुई।

Next Stories
1 सोशल मीडिया पर उड़ी अफवाह नहीं रहे ‘शक्तिमान’, प्रशंसकों से बोले मुकेश खन्ना- अफवाह पर मत दें ध्यान, मैं स्वस्थ हूं
2 काजी के जनाज़े में जाने वालों पर भड़कीं स्वरा भास्कर, कहा- जाहिल, बेशर्म
3 कोरोना से हर दिन दस हज़ार मौतें हो रही हैं, नरेंद्र मोदी यह जानते हैं- प्रधानमंत्री पर भड़के असदुद्दीन ओवैसी; बोले- देश से मांगे माफी
ये  पढ़ा क्या?
X