ताज़ा खबर
 

TMKOC: टप्पू के वीडियो कॉल से भिड़े को हुई आपत्ति, सोनू को दे डाली हिदायत!

बचपन से साथ खेले पढ़े बड़े हुए टप्पू और सोनू एक दूसरे के बेस्ट फ्रेेंड्स हैं। वहीं भिड़े को हमेशा डर लगा रहता है कि कहीं टप्पू सोनू को भगा न ले जाए।

‘मास्टर भिड़े’ को असली नाम से नहीं जानते पड़ोसी (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

तारक मेहता का उल्टा चश्मा दर्शकों का फेवरेट शो है। शो का हर किरदार बेहद पॉपुलर है। गोकुलधाम सोसाइटी के मास्टर भिड़े अपनी बेटी सोनू को जेठालाल के बेटे टप्पू से इन दिनों काफी प्रोटेक्ट करते दिख रहे हैं। दरअसल, बचपन से साथ खेले पढ़े बड़े हुए टप्पू और सोनू एक दूसरे के बेस्ट फ्रेेंड्स हैं। वहीं भिड़े को हमेशा डर लगा रहता है कि कहीं टप्पू सोनू को भगा न ले जाए।

ऐसे में सोनू पर भिड़े की हमेशा नजर बनी रहती है। वहीं टप्पू के आते ही भिड़े के तेवर बदल जाते हैं। ऐसा ही एक मजेदार एपिसोड है जिसमें सोनू कॉलेज के लिए रेडी हो रही होती है। सोनू अपने मम्मी पापा (भिड़े और माधवी) को जल्दबाजी में कहती है कि वह बात नहीं कर सकती कॉलेज के लिए लेट हो रही है। ऐसे में भिड़े गुस्से में कहता है कि कहां लेट हो रही है अभी तो कॉलेज का टाइम नहीं हुआ है।

सोनू बताती है कि कॉलेज में काफी सारा काम है जिस वजह से उसे जल्दी निकलना है, माधवी सोनू को कहती है अच्छा ध्यान से जाना। तभी सोनू का फोन बजने लगता है और भिड़े के कान खड़े हो जाते हैं।

भिड़े फोन में झांकता है तो टप्पू का वीडियो कॉल होता है। वह सोनू से कहता है कि टप्पू का वीडियो कॉल क्यों आया है। सोनू कॉल पर टप्पू से कहती है कि वह आ रही है, टप्पू सोनू से कहता है कि वह वेट कर रहा है। ये सुनकर भिड़े भड़क जाता है। वह कहता है कि आवाज नहीं लगा सकता क्या, वीडियो कॉल कर रहा है?

सोनू कहती है पापा आज कल वीडियो कॉल ही चलता है, मैं तो कहती हूं कि आप भी मम्मी को वीडियो कॉल किया करो। भिड़े गुस्साता है, तो माधवी भी एक्साइटेड हो जाती है। सोनी कहती है मैं लेट हो रही हूं। नीचे टप्पू सोनू का इंतजार कर रहा होता है, तभी सोनू नीचे आकर बात करने लगती है तो भिड़े ऊपर से फिर चिल्ला उठता है, सोनू अब लेट नहीं हो रहा है। ये देख कर माधवी भिड़े को चुप कराती है।

Next Stories
1 दलितों और गरीबों पर अत्याचार है योजना- CM योगी की ‘टू चाइल्ड पॉलिसी’ पर रवीश कुमार का तंज, बोले- BJP के 50% विधायकों के हैं 3-3 बच्चे
2 बच्चन फैमिली से खफा रहते हैं सनी देओल! क्या एक्टर ने खाई थी अमिताभ बच्चन संग काम न करने की कसम?
3 हमें राजनीति करनी नहीं आती- बोले दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल तो लोग लेने लगे चुटकी
ये पढ़ा क्या?
X