TMKOC: बहुत दर्द झेला- पानी भी नहीं पी पाते थे ‘नट्टू काका’, घनश्याम नायक के बारे में बोले ‘बागा बॉय’ फेम तन्मय वेकारिया

TMKOC के सह कलाकार तन्मय वेकारिया ने घनश्याम नायर की डेथ से पहले की उनकी हालत बयां की।

Nattu Kaka, TMKOC, gHANSHYAM nAIK, Entrtainmnet news

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के बेहद पॉपुलर एक्टर घनश्याम नायक ने 3 अक्टूबर को दुनिया को अलविदा कह दिया था। तारक मेहता शो के ‘नट्टू काका’ फेम एक्टर का बहुत मन था कि वह फिर से पहले जैसे शो के सेट पर जाएं और काम करें। लेकिन तबीयत ज्यादा खराब रहने की वजह से वह शूटिंग पर नहीं आ पाते थे। कैंसर की बीमारी से जूझ रहे घनश्याम नायक अपने आखिरी वक्त में बड़ी पीड़ा में थे।

TMKOC के सह कलाकार तन्मय वेकारिया ने घनश्याम नायर की डेथ से पहले की उनकी हालत बयां की। ई टाइम्स के मुताबिक बागा बॉय फेम एक्टर तन्मय ने बताया कि अपने आखिरी वक्त में घनश्याम नायक बहुत दर्द में थे। उस समय वह न कुछ खा पा रहे थे और न ही कुछ पी पा रहे थे।

तन्मय ने बताया- ‘हमारे लिए यह एक बहुत बड़ा नुकसान है कि घनश्याम नायक जैसे अच्छे और बड़े कलाकार अब हमारे बीच नहीं रहे। इस क्षति की भरपाई होना मुश्किल है। हमारा और उनका कनेक्शन बहुत पक्का था। वह बहुत प्योर सोल थे। यकीन नहीं होता कि अब वह हमसे बहुत दूर जा चुके हैं। उनके बेटे ने मुझे 5.45 पर उनके निधन की खबर दी।’

उन्होंने बताया- पिछले 2 से 3 महीने से वह बहुत दर्द में थे। अब शायद उन्हें सुकून होगा। उनके बेटे से मेरी अकसर बात होती रहती थी। मैं उनका हालचाल पूछता रहता था, तो वो बताते थे कि कैंसर के चलते उन्हें बहुत दर्द सताता है। वह कुछ खा पी भी नहीं पा रहे थे।।’

उन्होंने आगे कहा-‘उनके जैसा कोई शख्स मिलना लगभग नामुमकिन है। वह बहुत साधारण व्यक्तित्व वाले थे। साधारण जीवन जीते थे। वह ऐसे थे कि कभी किसी के लिए गलत नहीं बोलते थे। अपने साथ रहने वालों को हमेशा पॉजिटिविटी का अनुभव करवाते थे’।

घनश्याम नायक ने अपने करियर में ऐश्वर्या राय से लेकर सलमान खान तक बड़े बड़े कलाकारों के साथ काम किया। लेकिन असली पहचान उन्हें असित मोदी के शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा से मिली। इस शो ने उन्हें घर घर में पहचान दिलाई। शो में बागा बॉय और नट्टू काका की फनी जोड़ी को बहुत पसंद किया जाता रहा है।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट