ताज़ा खबर
 

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में सोनू बनी नजर आई थीं निधि भानुशाली, इस वजह से खुद को शो से कर लिया था अलग

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: 12 साल से सफलता पूर्वक चलते आ रहे इस शो में दोनों सोनू को दर्शकों ने खूब प्यार दिया। 4 साल के बाद झील ने जब शो को छोड़ा तो उनकी जगह निधि भानुशाली ने ली

तारक मेहता शो में काम कर चुकीं निधि

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में मास्टर भिड़े की बेटी सोनू को दो बार बदला गया है। शो में सबसे पहले ‘सोनू’ का किरदार झील मेहता ने निभाया था। बाद में झील मेहता को निधि भानुशाली ने रिप्लेस किया था। 12 साल से सफलता पूर्वक चलते आ रहे इस शो में दोनों सोनू को दर्शकों ने खूब प्यार दिया। 4 साल के बाद झील ने जब शो को छोड़ा तो उनकी जगह निधि भानुशाली ने ली।

कम समय में ही निधि ने दर्शकों के दिल में अपनी खास जगह बना ली थी। 6 साल तक निधि सोनू के रूप में माधवी और आत्मा राम भिड़े की बेटी बनीं नजर आईं। निधि ने साल 2012 में शो तारक मेहता जॉइन किया था। लेकिन साल 2019 आते आते एक्ट्रेस ने इस शो को अलविदा कह दिया। इसके बाद निधि की जगह पलक सिद्धवानी को शो में काम मिला।

निधि ने शो क्यों छोड़ा इसके पीछे की वजह है उनकी पढ़ाई। टीवी की दुनिया में अच्छा नाम कमाने और पहचान बनाने के बाद भी एक्ट्रेस निधि ने इतना बड़ा फैसला लिया और अपनी आगे की पढ़ाई को ध्यान में रखते हुए उन्होंने अपनी जिंदगी का फैसला लिया और शो से बाहर हो गईं। रिपोर्ट्स के मुताबिक निधि मुंबई के एक कॉलेज से बीए कर रही हैं।

हालांकि सोशल मीडिया पर निधि काफी एक्टिव हैं और अपने सेलेब्रिटी स्टेटस को एंजॉय कर रही हैं। एक्ट्रेस काफी स्टाइलिश हैं ऐसे में आए दिन नई नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर वह अपने प्रशंसकों को खुश करती रहती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nidhi Bhanushali (@_ninosaur)

कुछ टाइम पहले एक्ट्रेस गोवा गई थीं। गोवा से उन्होंने अपने फैंस के लिए खूबसूरत लोकेशन वाली फोटोज शेयर की थीं। सोशल मीडिया पर उन्होंने अपनी कुछ बीच वाली फोटोज भी शेयर की थीं जिनमें ‘सोनू’ बिकिनी पहने और पोज देते नजर आई थीं। निधि को एक्टिंग के अलावा गाने और पेंटिंग करने का शौक भी है।

Next Stories
1 कुछ लोग जेहादियों को बचाने के लिए सूरज पर थूकना नहीं छोड़ते- स्वरा भास्कर ने शेयर की तस्वीर तो फोटोशॉप बता बोले दीपक चौरसिया
2 IPS ऑफिसर मोहिता शर्मा बनीं KBC-12 की दूसरी करोड़पति, कश्मीर में बतौर ASP दे रही हैं सेवा, पति भी हैं IFS अधिकारी
3 मुफ्तखोरी की लत बुरी होती है, देश को लूटकर लंदन में ऐश करते हैं – रिपब्लिक टीवी पर पैनलिस्ट पर भड़के पूर्व सैन्य अधिकारी
ये पढ़ा क्या?
X