ताज़ा खबर
 

मर्सिडीज से चलते हैं तारक मेहता के पोपटलाल, रील लाइफ में कुंवारे पर असल जिंदगी में हैं तीन बच्चों के पिता

तारक मेहता के पोपटलाल का दाखिला इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंट्स ऑफ इंडिया में हुआ था। लेकिन अभिनय में दिलचस्पी के कारण श्याम पाठक ने अपनी चार्टर्ड अंकाउंटेंट की पढ़ाई बीच में ही छोड़ दी थी।

popatlal,tmkoc,popatlal carमर्सिडीज से चलते हैं तारक मेहता के पोपटलाल

सब टीवी के लोकप्रिय शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में आजकल शो के मशहूर किरदार पोपटलाल की शादी के बारे में दिखाया जा रहा है। ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में अब तक शादी का सपना देख रहे पोपटलाल का सपना पूरा होने जा रहा है। तारक मेहता में पोपटलाल का किरदार निभाने वाले श्याम पाठक की असल जिंदगी में शादी हो चुकी है। पोपटलाल शो में पेशे से पत्रकार बने हैं। तारक मेहता में पोपटलाल का किरदार निभाने से पहले श्याम पाठक 2008 में ‘जसुबेन जयंती लाल जोशी की ज्वॉइंट फैमिली’ में भी नजर आ चुके हैं।

CA की पढ़ाई छोड़ पोपटलाल ने शुरू की थी एक्टिंग : तारक मेहता के पोपटलाल का दाखिला इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंट्स ऑफ इंडिया में हुआ था। लेकिन अभिनय में दिलचस्पी के कारण श्याम पाठक ने अपनी चार्टर्ड अंकाउंटेंट की पढ़ाई बीच में ही छोड़ दी थी। इसके बाद उन्होंने नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा ज्वॉइन किया।

मर्सिडीज से चलते हैं पोपटलाल : मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक असल जिंदगी में तारक मेहता के पोपटलाल के पास 15 करोड़ रुपए की प्रॉपर्टी है। इतना ही नहीं उनके पास 50 लाख रुपए की मर्सिडीज कार भी हैं। ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के हर एपिसोड के लिए श्याम पाठक यानी पोपटलाल करीब 60 हजार रुपए फीस लेते हैं। अब इस हिसाब से आप समझ ही सकते हैं कि उनका बैंक बैलेंस कितना होगा।

रेशमी से की है श्याम ने लव मैरिज : शो में शादी का सपना देखने वाले पोपटलाल असल जिंदगी में शादीशुदा हैं। वो अपनी पत्नी रेशमी से नेशनल स्‍कूल ऑफ ड्रामा में मिले थे। धीरे-धीरे श्याम और रेशमी की दोस्ती प्यार में बदल गईं। श्याम और रेशमी के तीन बच्चें हैं। बेटी का नाम नियति और बड़े बेटे का नाम पार्थ है। जबकि उनके सबसे छोटे बेटे का नाम शिवम है।

एक एपिसोड के लेते हैं इतने रुपए : मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक श्याम पाठक ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के एक एपिसोड के करीब 60 हजार रुपए लेते हैं। सीरियल्स के अलावा श्याम पाठक चीनी फिल्म में भी नजर आ चुके हैं।

Next Stories
1 ‘तुम्हें देख कर आज भी मेरा दिल धड़कता है’ सालगिरह पर पत्नी ट्विंकल खन्ना के लिए अक्षय कुमार ने लिखा रोमांटिक पोस्ट
2 NIA ने किसान आंदोलन से जुड़े एक्टर को भेजा समन, 2019 के लोकसभा चुनाव में सनी देओल के लिए कर चुके हैं प्रचार
3 अर्नब गोस्वामी यूपी पुलिस की सुरक्षा में हैं तो ज़्यादा सावधान रहने की ज़रूरत, बोले बॉलीवुड एक्टर- वहां गाड़ी बहुत जल्दी पलटती है
ये पढ़ा क्या?
X