ताज़ा खबर
 

क्लासिकल डांसर हैं तारक मेहता में अंजली का किरदार निभा चुकी नेहा मेहता, करना चाहती थीं सीरियल में वापसी

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में अंजली मेहता का किरदार निभा चुकीं नेहा मेहता क्लासिकल डांसर हैं और भारतनाट्यम में माहिर हैं। गुजरात की नेहा मेहता ने अपने टीवी करियर की शुरुआत ज़ी टीवी के सीरियल 'डॉलर बहू' से 2001 में की थी।

taarak mehta ka oolta chashma, neha mehta, old anjali bhabhiतारक मेहता.. शो में वापस आना चाहतीं थीं नेहा मेहता

सब टीवी का लोकप्रिय कॉमेडी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ कई सालों से दर्शकों की पसंद बना हुआ है। टीवी दर्शक ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ और उसके किरदारों को बेहद पसंद करते हैं। कई सालों तक इस सीरियल में तारक मेहता की पत्नी अंजली मेहता का किरदार निभाने वाली नेहा मेहता ने कुछ महीने पहले शो को अलविदा कह दिया। दर्शक सीरियल में तारक और अंजली की मजेदार नोंकझोंक को बेहद पसंद करते थे। अंजली जब तारक से डायटिंग के लिए कहती थीं तो दोनों की तकरार देखकर लोग अपनी हंसी नहीं रोक पाते थे। अब सुनैना फौजदार शो में अंजली मेहता का किरदार निभा रही हैं।

कई सीरियल्स में नज़र आ चुकी हैं नेहा – गुजरात की नेहा मेहता ने अपने टीवी करियर की शुरुआत ज़ी टीवी के सीरियल ‘डॉलर बहू’ से 2001 में की थी। इसके बाद नेहा मेहता स्टार प्लस के सीरियल ‘भाभी’ में भी मुख्य किरदार में नजर आईं। इतना ही नहीं नेहा मेहता ने गुजराती थियेटर में भी कई वर्षों तक काम किया। नेहा मेहता को असली पहचान सब टीवी के सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में अंजली मेहता के किरदार से ही मिली।

अभी सिंगल हैं नेहा – ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में अंजली मेहता का किरदार निभा चुकीं नेहा असल जिंदगी में अभी सिंगल हैं। नेहा ने एक इंटरव्यू में कहा था उन्हें फिलहाल शादी की जल्दी नहीं है। वो ऐसा पति चाहती हैं जो शादी को गंभीरता से ले।

 

क्लासिकल डांसर हैं नेहा मेहता – तारक मेहता का उल्टा चश्मा में अंजली मेहता का किरदार निभा चुकीं नेहा मेहता क्लासिकल डांसर हैं और भारतनाट्यम में माहिर हैं। इतना ही नहीं नेहा मेहता ने इंडियन क्लासिकल डांस में MPA(मास्टर ऑफ परफॉर्मिंग आर्ट) किया है। नेहा मेहता गुजराती थियेटर में भी काम कर चुकी हैं।

करना चाहती थीं तारक मेहता में वापसी – ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ छोड़ने के बाद नेहा मेहता ने फिर से शो में लौटने की इच्छा जाहिर की थी। ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के प्रोड्यूसर असित मोदी ने बताया था, ‘शो छोड़ने के बाद नेहा मेहता फिर से लौटना चाहती थीं लेकिन तब तक सुनैना फौजदार को साइन किया जा चुका था। एक बार कास्टिंग होने के बाद किसी को हटाना मुमकिन नहीं है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 दंगल एक्ट्रेस फातिमा शेख़ 3 साल की उम्र में झेल चुकीं हैं मोलेस्टेशन, कास्टिंग काउच का भी हुईं हैं शिकार
2 Bigg Boss 14: तारक मेहता की ‘बबीता जी’ ने कविता कौशिक के बर्ताव को बताया असभ्य, रुबीना दिलैक को बोलीं एंटरटेनिंग
3 मैं तारिक फतेह जैसे आदमी के साथ स्टेज शेयर नहीं करता- बोले तस्लीम रहमानी तो भड़क गए रोहित सरदाना; दिया ऐसा ज़वाब
यह पढ़ा क्या?
X