ताज़ा खबर
 

TMKOC: ‘अब तो तुम हीरो बन गए हो..’ जब पुराने ‘टप्पू’ को याद करने लगे मास्टर भिड़े, भव्य गांधी संग ऐसी है ‘सोनू’ के पापा की बॉन्डिंग

सेट पर टप्पू का किरदार निभाने वाले एक्टर संग किए काम को मंदार अब बहुत याद करते हैं। इस बारे में उन्होंने खुद कहा कि वह शो पर भव्य गांधी को याद करते हैं।

TMKOC: भव्य गांधी दूसरी तरफ मन्दार चंदवादकर (फोटो सोर्स- ऑफिशियल इंस्टा)

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah’) में चुलबुले ‘टप्पू’ का किरदार निभा चुके भव्य गांधी इस शो से लगभग 9 साल तक जुड़े रहे। इसके बाद TMKOC से उन्होंने दूरियां बना लगीं। हालांकि शो के बाकी कलाकारों से वह दूर नहीं हो पाए। शो तारक मेहता के बाकी एक्टर्स भव्य के जाने के बाद भी उन्हें शो पर याद करते हैं। इनमें से TMKOC के एक एक्टर हैं-मंदार चंदवादकर। शो में मंदार मास्टर आत्माराम तुकाराम भिड़े का किरदार निभाते हैं।

शो में तुकाराम भिड़े टप्पू से गुस्से से ही बात करते दिखते थे क्योंकि टप्पू सेना कभी उनके घर के कांच के शीशे तोड़ देती थी तो कभी गोकुलधाम सोसाइटी में खूब शोर मचाती थी। शो में ऐसा कई बार हुआ जब टप्पू और टप्पू की सेना पर भिड़े भाई खूब बरसते दिखे। लेकिन सेट पर टप्पू का किरदार निभाने वाले एक्टर संग किए काम को मंदार अब बहुत याद करते हैं। इस बारे में उन्होंने खुद कहा कि वह शो पर भव्य गांधी को याद करते हैं।

दरअसल, जन्मदिन के खास मौके पर भव्य गांधी ने अपने सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म से फैंस के लिए लाइव सेशन किया था। वहीं इस सेशन में उनके साथ उनके बेहद करीबी और खास दोस्त भी मौजूद रहे। ये कोई और नहीं बल्कि ‘सोनू के पापा’ यानी आत्माराम तुकाराम भिड़े ही थे।

इस दौरान मंदार और भव्य ने खूब मस्ती की। मंदार ने इस लाइव में बताया कि ‘टप्पू’ की नटखट आदतों को वह काफी मिस करते हैं। इसके अलावा दोनों ने मिलकर ये भी फैंस के साथ शेयर किया कि कैसे वह सेट पर मस्ती करते हुए टाइम पास करते थे और साथ ही साथ काम करते थे, जिससे कि पता ही नहीं चलता था कि शूटिंग कब कंप्लीट हो गई। मंदार ने लाइव में ये भी कहा कि जब भव्य शो पर आए थे तो काफी छोटे थे। उन्होंने भव्य को अपने सामने बढ़ते और अच्छा काम करते देखा है।

इस बीच मंदार ने भव्य को कहा कि ‘अब तो आप हीरो बन गए हो।’ ऐसे में मंदार भव्य की टांग खिंचाई भी करते दिखे। दरअसल, भव्य अब गुजराती फिल्मों की तरफ रुख कर रहे हैं। ऐसे में उनके फैंस भी भव्य की अपकमिंग फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Next Stories
1 मुंहमांगी फीस नहीं मिलती तो छोड़ देते थे फिल्म, जानिये क्यों अपनी आवाज रिकॉर्ड नहीं करने देते थे अमरीश पुरी?
2 संब‍ित पात्रा ने कराई बीजेपी की क‍िरक‍िरी, दूसरी प्रवक्‍ता संजू वर्मा ने तो भद प‍िटवाने में कर दी हद
3 विज्ञापन-मुकदमों से सरकार बचती तो सत्तारूढ़ दल बाहर होता क्या? पूर्व IAS ने CM योगी पर कसा तंज़
ये पढ़ा क्या?
X