BMW से चलते हैं तारक मेहता के ‘अय्यर भाई’, अभी तक नहीं की है शादी, जानिए कितनी है कमाई

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में अय्यर का किरदार निभा रहे तनुज महाशब्दे मध्यप्रदेश के देवास के रहने वाले हैं। तनुज महाशब्दे के बोलचाल के ढंग और टीवी पर किरदार को देखते हुए लोग उन्हें साउथ इंडियन समझते हैं।

tmkoc, iyer bhai,iyer income
तारक मेहता में अय्यर का किरदार तनुज महाशब्दे निभाते हैं

सब टीवी के लोकप्रिय शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में आजकल शो के मशहूर किरदार पोपटलाल की शादी के बारे में दिखाया जा रहा है। अय्यर गोकुलधाम सोसायटी के सदस्यों और टप्पू सेना के साथ पोपटलाल की पत्नी के स्वागत के बारे में चर्चा कर रहे हैं। अय्यर भाई तारक मेहता के लोकप्रिय किरदारों में से एक हैं। ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में तनुज महाशब्दे मिस्टर अय्यर का किरदार निभा रहे हैं।

साउथ इंडियन नहीं हैं अय्यर : ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में अय्यर का किरदार निभा रहे तनुज महाशब्दे मध्यप्रदेश के देवास के रहने वाले हैं। तनुज महाशब्दे के बोलचाल के ढंग और टीवी पर किरदार को देखते हुए लोग उन्हें साउथ इंडियन समझते हैं। तरुण महाशब्दे ने बीबीसी हिन्दी को एक इंटरव्यू में बताया था,’ मैं साउथ इंडिया का नहीं हूं। मैं मध्यप्रदेश के इंदौर‌ के पास के देवास का रहने वाला हूं।’

बीएमडब्ल्यू से चलते हैं अय्यर जी : ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के अय्यर जी असल जिंदगी में महंगी गाड़ियों के बेहद शौकीन हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक तनुज महाशब्दे के पास बीएमडब्ल्यू गाड़ी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक तनुज ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के एक एपिसोड के 65 से 80 हजार रुपए लेते हैं।

अब तक सिंगल हैं तनुज: रील लाइफ में बबीता जी जैसी सुंदर महिला के पति तनुज असल जिंदगी में अब तक कुंवारे हैं। शादी को लेकर वो कहते हैं कि खोज अब भी जारी है क्योंकि दो दिलों के मिलने के साथ ही मन व स्वभावों का मिलना भी जरूरी है।

असल जिंदगी में भी बबीता के बारे में पूछते हैं लोग : तनुज महाशब्दे के असल जीवन में लोग उनसे बबीता के बारे में पूछते हैं। एक इंटरव्यू में तनुज महाशब्दे ने बताया था,’ असल जिंदगी में जब मैं बाहर जाता हूं तो सभी लोग यही पूछते हैं कि बबीता जी कैसी हैं, कोई यह नहीं पूछता अय्यर भाई आप कैसे हो।’ ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में बबीता अय्यर की पत्नी हैं।

लेखक हैं अय्यर: असल जिंदगी में तनुज महाशब्दे लेखक हैं। शुरुआत में तनुज महाशब्दे लेखक के तौर पर ही ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से जुड़े थे। फिर बाद में जब शो मेकर्स ने दक्षिण भारतीय किरदार जोड़ा तो अय्यर के लिए तनुज महाशब्दे को चुना गया।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।