TMKOC: क्या तारक मेहता के एक्टर्स के बीच पड़ी फूट? अफवाहों पर दिलीप जोशी ने किया रिएक्ट

TMKOC के जेठालाल यानी दिलीप जोशी ने राज और शैलेश के मामले को लेकर चुप्पी तोड़ी है।

TMKOC, Taarak Mehta Team split, Taarak Mehta Actors, Dilip Joshi, Shailesh Lodha, Raj Anadkat
तारक मेहता का उल्टा चश्मा के तारक और जेठालाल (फोटो सोर्स- इंस्टा)

दर्शकों का फेवरेट शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहता है। खबर सामने आई थी कि तारक मेहता शो की स्टारकास्ट के बीच मनमुटाव चल रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक शो के टप्पू और तारक मेहता यानी राज अनादकट और शैलेश लोढ़ा के बीच खटपट चल रही है। इससे पहले भी शो से जुड़ी तमाम खबरें सामने आईं जैसे तारक मेहता की बबीता जी को लेकर एक खबर थी कि वह शो से विदा ले सकती हैं।

ऐसे में TMKOC के जेठालाल यानी दिलीप जोशी ने राज और शैलेश के मामले को लेकर चुप्पी तोड़ी है। ई-टाइम्स के मुताबिक दिलीप जोशी ने कहा है कि ये सब रूमर्स से बढ़कर और कुछ नहीं है। उन्होंने कहा कि कलाकारों के बीच में सब कुछ अच्छा खासा चल रहा है। ‘जेठालाल’ कहते हैं कि जब लोग दरार जैसे शब्द का इस्तेमाल करते हैं तो वह सब हंसते हैं। दिलीप जोशी ने कहा कि सोशल मीडिया का जमाना है इसलिए लोग अटेंशन पाने के लिए किसी के लिए कुछ भी कह डालते हैं औऱ अजीब कहानियां बनाने लगते हैं।

दिलीप ने आगे कहा कि इस तरह की खबरें आती ही रहती हैं, जिसपर अब हम रिएक्ट करना भी जरूरी नहीं समझते। दिलीप जोशी ने शो की सक्सेस को लेकर कहा कि – ‘हमारा शो इसलिए इतना सक्सेसफुल है क्योंकि तारक मेहता की टीम महान है।’ दिलीप जोशी ने आगे बताया कि टीम के हर एक्टर के साथ उनका रिश्ता बेहद खास है और सभी आपस में बहुत ही सहजभाव से रहते हैं।

इससे पहले शो की एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता के शो छोड़ने की खबरें सामने आई थीं। इन अटकलों पर मुनमुन दत्ता ने अपनी चुप्पी तोड़ी थी।  बता दें, कई बार TMKOC की ‘बबीता जी’ सोशल मीडिया पर ट्रोल हुई हैं।

ऐसे में शो के मेकर्स ने इस बात का ध्यान रखते हुए सभी कलाकारों से अंडरटेकिंग साइन करवाई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक अंडरटेकिंग फॉर्म में लिखा गया है कि कोई भी तारक मेहता का कलाकार सोशल मीडिया पर जातिवादी कमेंट और अभद्र भाषा का इस्तेमाल या टिप्पणी नहीं कर सकता।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट