scorecardresearch

TMKOC: शो के सेट पर बुरी तरह घायल हुए ‘चंपक चाचा’, डॉक्टरों ने दी बेड रेस्ट की सलाह

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में चंपक चाचा का किरदार निभाने वाले एक्टर अमित भट्ट बुरी तरह घायल हो गए हैं।

TMKOC: शो के सेट पर बुरी तरह घायल हुए ‘चंपक चाचा’, डॉक्टरों ने दी बेड रेस्ट की सलाह
चंपक चाचा उर्फ अमित भट्ट सेट पर घायल हो गए हैं।( image: indian express)

टीवी का पसंदीदा शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के सेट से एक बुरी खबर आ रही है। दरअसल मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दावा किया जा रहा है कि शो के चहेते ‘चंपक चाचा’ उर्फ अमित भट्ट (Amit Bhatt) सेट पर घायल हो गए हैं। टाइम्स की रिपोर्ट्स की मानें तो शूटिंग के दौरान अमित को चोट लगी है। इस वजह से वह कई दिनों तक शो में नजर नहीं आएंगे। डॉक्टर्स ने एक्टर के कंप्लीट बेड रेस्ट की सलाह दी है।

चंपक चाचा हुए घायल

ई-टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की स्क्रिप्ट के अनुसार एक्टर को एक सीन में भागना था। इस सीन की शूटिंग के दौरान अमित भट्ट उर्फ चंपक चाचा का भागते-भागते बैलेंस बिगड़ गया और वो गिर गए। गिरने की वजह से वह बुरी तरह घायल हो गए। डॉक्टर्स ने अमित भट्ट को कंप्लीट बेड रेस्ट की सलाह दी है। शो के मेकर्स ने भी उनको आराम करने के लिए कहा है। अभिनेता फिल्हाल शो की शूटिंग नहीं कर रहे हैं। जब से एक्टर के घायल होने की खबर सामने आई है, तभी से उनके फैंस परेशान हैं। वह लगातार अमित भट्ट के ठीक होने की दुआएं मांग रहे हैं। इतना ही नहीं शो के अन्य कलाकार भी दुआ कर रहे हैं कि अभिनेता जल्द से जल्द ठीक होकर शो के सेट पर वापस लौट आएं।

शो ने पूरे किए 14 साल

बता दें कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा पिछले 14 सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। शो के सभी कलाकारों को दर्शक अपना भरपूर प्यार देते हैं। शो में अमित भट्ट उर्फ ​​चंपक चाचा शो के सबसे पसंदीदा पात्रों में से एक हैं और उनकी ऑन-स्क्रीन जेठालाल उर्फ ​​​​दिलीप जोशी के साथ उनकी बॉन्डिंग सभी को पसंद है। उन्हें महज 36 साल की उम्र में ही ‘बापूजी’ का किरदार मिल गया था। 14 साल शो से जुड़े अमित ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि शो में ‘बापूजी’ का किरदार निभाने के लिए उन्होंने कोई ऑडिशन नहीं दिया था। अमित मूल रूप से उत्तराखंड के रहने वाले हैं। वह शादीशुदा हैं और दो जुड़वा बच्चों के पिता हैं।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 18-11-2022 at 10:16:39 am
अपडेट