ताज़ा खबर
 

TMKOC: दया बेन की वापसी के अलावा अब एक और डिमांड कर रह फैंस, मेकर्स कर रहे शो में ट्विस्ट की तैयारी!

शो तारक मेहता के फैंस की डिमांड है कि शो में कुछ तो नए बदलाव किए जाएं। करीब 12 सालों से शो एक ही पैटर्न पर चलते आ रहा है। हालांकि शो के इन 12 सालों में किसी नए पैटर्न की जरूरत..

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Cr. Indian Express)

शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में अब तक फैंस दया बेन की रट लगाए बैठे थे। शो में दया बेन साल 2017 से नजर नहीं आई हैं। दिशा वकानी शो में होंगी भी या नहीं इस बारे में भी फिलहाल कोई ऑफीशियल अनाउंसमेंट नहीं आई है। दिशा वकानी शो तारक मेहता को लेकर चर्चा का सबसे बड़ा टॉपिक है। लेकिन अब फैंस दिशा की वापसी के अलावा मेकर्स से एक और मांग कर रहे हैं।

शो तारक मेहता के फैंस की डिमांड है कि शो में कुछ तो नए बदलाव किए जाएं। करीब 12 सालों से शो एक ही पैटर्न पर चलते आ रहा है। हालांकि शो के इन 12 सालों में किसी नए पैटर्न की जरूरत ही नहीं पड़ी। आज भी तारक मेहता के पुराने एपिसोड रिपीट टेलिकास्ट में देखे जाते हैं। लेकिन शो में कई सारे किरदार निभाने वाले कलाकार बदल दिए गए हैं। लेकिन अब इस शो के कुछ फैन का कहना है कि पिछले 12 सालों से शो एक जैसा ही चलता आ रहा है। ऐसे में अब वह कुछ और नया देखना चाहते हैं।

ऐसे में सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स इस बारे में शो के डायरेक्टर राजद को कहते नजर आए। राजद के सोशल मीडिया अकाउंट पर एक यूजर ने रिक्वेस्ट की कि TMKOC में अब तो कुछ नया दिखाइए। एक यूजर ने सुझाव पर कहा- हां जैसे कि पोपटलाल की शादी, शो में अब पोपटलाल की शादी करवा देनी चाहिए। तो वहीं तारक मेहता और बबीता अय्यर के बेबीज भी हो जाने चाहिए अब तक तो।

शो TMKOC लवर्स का कहना है कि इससे शो में एक नयापन आ जाएगा। 12 साल से पोपटलाल सिंगल दिखाए जा रहे हैं। ऐसे में अब डिमांड है कि शो में पोपटलाल की शादी हो जानी चाहिए।

बता दें, इससे पहले शो के डायरेक्टर राजद को एक फैन ने पूछा था कि दया बेन शो में आएंगी कि नहीं। इस पर उन्होंने यूजर को जवाब दिया था कि उन्हें इस बारे में कुछ नहीं पता न ही वह कोई बदलाव कर सकते हैं क्योंकि उनका काम सिर्फ शो को डायरेक्ट करना है। तारक मेहता के डायरेक्टर Malav Rajda ने लिखा था- ‘मैं ज्यादा बोलूंगा तो नया डायरेक्टर ले आएंगे। ये मेरे हाथों में नहीं है। मैं सिर्फ शो को डायरेक्ट करता हूं। फैसले नहीं लेता हूं कि कौन एक्टर काम करेगा और कौन नहीं। इसके अलावा और भी चीजें होती हैं। और वैसे भी जो होता है अच्छे के लिए ही होता है।’

Next Stories
1 जब धर्मेंद्र और जितेंद्र को जूनियर आर्टिस्ट कहकर बुलाने लगे राजकुमार, रंजीत ने सुनाया था पूरा किस्सा
2 सरकार के मंसूबे ठीक नहीं, किसान किसी भी हद तक जाएंगे- BKU नेता राकेश टिकैत ने दी चेतावनी; लोग करने लगे ऐसे सवाल
3 कठिन सवाल पूछने वाले पत्रकारों को भी देंगे इंटरव्यू? बॉलीवुड एक्टर ने PM मोदी पर साधा निशाना, आने लगे ऐसे कमेंट
आज का राशिफल
X