ताज़ा खबर
 

TMKOC एक्टर्स की पुरानी तस्वीरें वायरल: बचपन में कुछ ऐसे दिखती थीं ‘दया बेन’, ‘जेठालाल’ को पहचानना भी मुश्किल

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के कलाकारों की कुछ पुरानी तस्वीरें भी खूब सुर्खियां बटोर रही हैं, जिसमें कलाकारों को पहचानना भी मुश्किल है।

TMKOC कलाकारों की पुरानी तस्वीरें वायरल (फोटो सोर्स- दिशा वकानी इंस्टाग्राम)

‘तारक मेहता का उल्टा’ चश्मा शो ने दर्शकों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। यह कार्यक्रम टीवी की दुनिया में सबसे लंबे समय तक चलने वाला शो है। सीरियल की हर एक कहानी ने तो लोगों का दिल जीता ही है, साथ ही इसके किरदार भी दर्शकों के दिलों में बसे हुए हैं। तारक मेहता का उल्टा चश्मा के कलाकारों की कुछ पुरानी तस्वीरें भी खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।

इसमें कलाकारों को पहचानना भी मुश्किल है। जहां एक तरफ दिशा वकानी और मुनमुन दत्ता अपनी बचपन की तस्वीरों में क्यूट लग रही हैं तो वहीं एक्टर दिलीप जोशी को पहचानना भी मुश्किल हो रहा है।

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में दया बेन का किरदार अदा करने वाली दिशा वकानी की बचनप की तस्वीर उनके फैनपेज ने इंस्टाग्राम पर साझा की है। इस फोटो में वह लहंगा-चोली पहने, माथे पर बिंदी लगाए और दो चोटी बनाए मुस्कुराती हुई नजर आ रही हैं। उनकी इस तस्वीर को लेकर फैंस भी खूब तारीफें कर रहे हैं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Disha Vakani (@dishavakanioffcal)


वहीं, मुनमुन दत्ता यानी बबीता जी की बचपन की तस्वीर देखकर कहा जा सकता है कि उन्हें सिंगिंग का बहुत शौक था। अपनी तस्वीरों में मुनमुन दत्ता हार्मोनियम बजाती हुई नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों को खुद एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by (@mmoonstar)


दिशा वकानी और मुनमुन दत्ता से इतर दिलीप जोशी ने भी अपनी पुरानी तस्वीरें इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर की हैं। अपनी पुरानी फोटो में एक्टर बिल्कुल काउ बॉय के लुक में दिखाई दे रहे हैं। उनकी यह फोटो ‘पृथ्वी थिएटर से जुड़ी हुई है।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dilip Joshi (@maakasamdilipjoshi)


‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में रोशन भाभी का किरदार निभाने वाली जेनिफर मिस्त्री की कुछ पुरानी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही हैं। अपनी इन तस्वीरों में वह ब्लैक ड्रेस में पोज देती हुई नजर आ रही हैं।

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में ‘कोमल’ का किरदार निभाने वाली अंबिका राजनकर को भी उनकी पुरानी तस्वीर में पहचान पाना काफी मुश्किल है। उनकी यह फोटो कॉलेज के दिनों से जुड़ी हुई है, जिसमें वह सूट सलवार पहने नजर, सिर पर चुन्नी रखे नजर आ रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ambika(@hasmukhi)


बता दें कि इन दिनों ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की शूटिंग एक रिजॉर्ट में हो रही है।

दरअसल, कोविड-19 के कारण शो की शूटिंग में परेशानी हो रही थी, ऐसे में शो को एक रिजॉर्ट में बायोबबल तैयार कर शूट किया जा रहा है।

इन दिनों ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में दिखाया जा रहा है कि जेठालाल, पोपटलाल, भारती और बापू जी गुंडों के बीच फंस गए हैं। इतना ही नहीं, गुंडों ने उन्हें रस्सी से भी बांध दिया है। अब यह देखना बाकी है कि वह गुंडों के वश से कैसे बाहर आते हैं।

Next Stories
1 मेरा ऐसा कोई प्लान नहीं है, लेकिन…’द कपिल शर्मा शो’ में वापसी पर सुनील ग्रोवर का खुलासा
2 मैं गलत थी, लिमिट्स क्रॉस की… बोलीं निया शर्मा, देबोलीना भट्टाचार्या ने नागिन फेम एक्ट्रेस की माफी पर ऐसे किया रिएक्ट
3 सपोर्ट में भूख हड़ताल करो, धरने पर बैठ जाओ लेकिन…- पर्ल वी पुरी मामले पर एक-दूसरे से भिड़ीं निया शर्मा और देवीलीना
ये पढ़ा क्या?
X