ताज़ा खबर
 

TMC सांसद नुसरत जहां ने पति पर लगाया बैंक से पुश्तैनी गहने निकालने का आरोप, निखिल संग शादी को बताया अमान्य

नुसरत जहां ने निखिल जैन से अलग होने को लेकर एक बयान जारी किया है जिसमें उन्होंने निखिल जैन पर उनके पुश्तैनी गहनों को अपने पास रखने का आरोप लगाया है। उन्होंने यह भी कहा कि निखिल ने बिना उनकी सहमति के अकाउंट्स से उनके पैसों की हेर फेर की।

नुसरत जहां ने अपनी शादी को अवैध बताया है (Photo-Nusrat Jahan/Twitter)

बंगाली अभिनेत्री और टीएमसी सांसद नुसरत जहां ने यह कहकर सबको हैरत में डाल दिया है कि साल 2019 में निखिल जैन से हुई उनकी शादी अमान्य है। उन्होंने कहा कि उनकी शादी वैलिड नहीं है बल्कि एक रिलेशनशिप है या लिव इन रिलेशनशिप। दरअसल पिछले कुछ महीनों से नुसरत और उनके पति के बीच अनबन की खबरें सामने आ रही थीं और अब नुसरत ने यह स्पष्ट कर दिया है कि वो अपने पति से बहुत पहले ही अलग हो गई थीं। नुसरत ने निखिल जैन से अलग होने को लेकर एक लंबा चौड़ा बयान जारी किया है जिसमें उन्होंने निखिल पर उनके पुश्तैनी गहनों को अपने पास रखने का भी आरोप लगाया है।

नुसरत ने अपन बयान को 7 मुख्य बिंदुओं में बांटा है। उनका कहना है कि उनकी शादी विदेशी धरती तुर्की में हुई है और तुर्की के मैरिज रेग्‍युलेशन के मुताबिक, उनकी शादी वैद्य नहीं है। एक्ट्रेस का यह भी कहना है कि उनकी शादी कानूनन शादी है ही नहीं बल्कि एक लिव इन रिलेशनशिप है क्योंकि उनकी शादी इंटरफेथ मैरिज थी और स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत उनकी वैलीडेशन पूरी नहीं हुई है।

नुसरत ने बयान जारी करते हुए कहा, ‘विदेशी धरती पर शादी होने के कारण और तुर्की मैरिज के मुताबिक, शादी अमान्‍य है। यह दो अलग धर्म के लोगों के बीच हुई शादी है, इसलिए इसे भारत में कानूनी मान्‍यता देने की जरूरत थी लेकिन ऐसा नहीं हुआ।’

 

उन्होंने अपने बयान में यह भी कहा कि निखिल ने बिना उनकी सहमति के अलग-अलग अकाउंट्स से उनके पैसों की हेर-फेर की और बैंक से इसके लिए वो लड़ाई लड़ रही हैं। नुसरत अपने बयान में आगे कहती हैं कि उनके बैग्स, एक्सेसरीज भी निखिल के पास है। उन्होंने कहा, ‘मेरी सहमति के बिना उसने अलग-अलग अकाउंट्स से मेरे पैसों के साथ हेरा-फेरा की। मैं अब भी इसे लेकर बैंक से लड़ रही हूं और जरूरत पड़ेगी तो सबूत भी पेश करूंगी।’

 

नुसरत ने अपने बयान में आगे कहा, ‘यही नहीं, मेरे कपड़े, बैग्‍स और एक्‍सेसरीज जैसी कई चीजें भी उसी के पास हैं। मुझे दुख है कि मेरे परिवार के सारे गहने, जो मेरे पैरंट्स और दोस्‍तों ने मुझे दिए थे, उसने रख लिए हैं। इसमें मेरी अपनी कमाई हुई चीजें भी शामिल हैं।’

 

कुछ समय से नुसरत जहां के प्रेगनेंसी की खबरें भी आ रही हैं जिसे लेकर निखिल जैन का कहना है कि उन्हें इसकी जानकारी नहीं है, वो 6 महीने से नुसरत से अलग रह रहे हैं। अगर नुसरत प्रेग्नेंट हैं तो बच्चा उनका नहीं है।

बहरहाल, नुसरत जहां और बीजेपी नेता, एक्टर यशदास गुप्ता को लेकर अफवाहों का बाजार गर्म है। पिछले साल दोनों साथ में राजस्थान ट्रिप पर भी गए थे। इधर निखिल का कहना है कि नुसरत उनके साथ नहीं बल्कि किसी और के साथ रहना चाहती हैं।

Next Stories
1 10 वर्ष की राखी सावंत ने अनिल अंबानी और टीना मुनीम की शादी में किया था वेटर का काम, मिले थे इतने रुपए
2 आमिर खान की बेटी ने बॉयफ्रेंड संग शेयर की ढेरों तस्वीरें, हॉलिडे तो कभी पूल पार्टी करती दिखीं आयरा खान
3 ‘संदीप और पिंकी फरार’ की शूटिंग के लिए 2 दिन तक नहीं नहाई थीं परिणीति चोपड़ा, कचरे के बीच पड़ा था सोना
ये पढ़ा क्या?
X