टीना अंबानी की शादी में 50 रुपए की दिहाड़ी के लिए राखी सावंत ने किया था काम, चॉल में बिताया बचपन; ऐसी रही स्ट्रग्लिंग लाइफ

राखी सावंत को इंडस्ट्री में काफी वक्त बीत चुका है। राखी ने कई सारे एलबम सॉन्ग और फिल्मी आइट नंबर्स कर नाम कमाया। इसके बाद अपने दम पर आज भी वह सुर्खियों में छाई रहती हैं। राखी सावंत ने...

Rakhi Sawant, Tina Ambani Marriage Function, Rakhi Sawant, Rakhi Sawant worked for Tina Ambani,एक्ट्रेस राखी सावंत (फोटोसोर्स-राखी इंस्टा)

बिग बॉस सीजन 14 से राखी सावंत ने दोबारा खूब सुर्खियां बटोरी हैं। किसी न किसी वजह से चर्चा में रहने वालीं एक्ट्रेस राखी सावंत ने हाल ही में एक पोस्ट किया है। इस पोस्ट में राखी ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें उनकी बचपन से लेकर अब तक की जर्नी की झलक है। फोटोज शेयर करते हुए राखी ने कैप्शन भी लिखा है।

इमोशन्स से भरे कैप्शन में राखी सावंत लिखती हैं- ‘चाइल्डहुड जर्नी से लेकर अब तक सब कुछ.. मैं बहुत खुश हूं। मैंने जिंदगी में बहुत सारे उतार चढ़ाव देखे। मेरी तस्वीरों पर आप भी कमेंट करिए।’ राखी सावंत को इंडस्ट्री में काफी वक्त बीत चुका है। राखी ने कई सारे एलबम सॉन्ग और फिल्मी आइट नंबर्स कर नाम कमाया। इसके बाद अपने दम पर आज भी वह सुर्खियों में छाई रहती हैं।

राखी सावंत ने कई फिल्मों में भी काम किया। राखी की एक फिल्म आई थी-‘अग्निचक्र’। साल 1997 में आई इस फिल्म के बाद से ही उनका करियर हल्का फुल्का चलना शुरू हुआ। लेकिन जब राखी का एक रिमिक्स एलबम सॉन्ग आया- ‘परदेसिया’। इसके बाद से राखी म्यूजिक वर्ल्ड में फेमस हो गईं।

एक्ट्रेस ने ऐसे तय किया नीरू से राखी बनने तक का सफर

राखी का असली नाम नीरू भेदा है। बॉलीवुड इंडस्ट्री में पहचान बनाने के लिए नीरू ने काफी संघर्ष किया। नीरू कई बार ऑडीशन देने गईं जिनमें वह रिजेक्ट भी हुईं। ऐसे में राखी ने खुद पर काफी काम किया। इतना ही नहीं उन्होंने फिजिकल अपीयरेंस को इंप्रूव करने के लिए सर्जरी भी कराईं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी तमाम बातों का खुलासा खुद राखी सांवत ने एक टॉक शो में किया था। राखी चैट शो जज्बात का हिस्सा बनीं थी। शो के होस्ट राजीव खंड़ेलवाल ने इस बीच राखी को नीरू कहकर पुकारा था। इस नाम को सुन कर राखी काफी भावुक हो गई थीं।

अंबानी की शादी से राखी सावंत ने कमाए थे 50 रुपए दिहाड़ी

बॉलीवुड में आने से पहले राखी ने काफी संघर्ष किया था। इतना ही नहीं राखी ने वेटरेस के तौर पर भी एक शादी में काम किया था। राखी सावंत ने एक इंटरव्यू में बताया था कि राखी अपने परिवार के साथ चॉल में रहा करती थीं। दो वक्त की रोटी के लिए भी उन्हें परेशान होना पड़ता था। ऐसे में राखी को वेटरस का काम भी करना पड़ा। राखी ने बताया था कि उन्होंने टीना अंबानी की शादी में भी वेटरेस बन कर काम किया था। उस वक्त हर दिन का उन्हें 50 रुपए दिहाड़ी के तौर पर मिलता था।

Next Stories
1 नेपोटिज्म का शिकार हुआ, मेरे करियर को बर्बाद करने की हुई कोशिश- छलका गोविंदा का दर्द
2 अमिताभ को बेटा मानते थे महमूद, बुरे दिनों में भी नहीं छोड़ा साथ लेकिन इस एक बात को कभी नहीं भूले, बताते हुए भर आई थीं आंखें
3 कोविड-19 के नियमों को तोड़ने पर बॉलीवुड एक्टर के खिलाफ FIR, बीएमसी बोली- कोई कानून से ऊपर नहीं…
आज का राशिफल
X