ताज़ा खबर
 

श्रीदेवी की खास दोस्त टीना अंबानी ने दिया ऐसा गिफ्ट कि भावुक हो गए बोनी कपूर

श्रीदेवी के निधन के बाद उनके करीबी दोस्त बोनी कपूर और उनकी दोनों बेटियों जाह्नवी और खुशी के दुख को कम करने की कोशिश में लगे हुए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक टीना अंबानी ने बोनी कपूर को एक ऐसा तोहफा दिया है।

Sridevi, actress Sridevi, bollywood actress Sridevi, Sridevi photos, Sridevi death, Sridevi asthi visarjan, Boney kapoor, Anil Kapoor, anil kapoor in haridwar, tina ambani, tina ambani gift, manish malhotra, amar singh, janhavi kapoor, khushi kapoor, dhadak, ishaan khattar, entertainment news, bollywood news, jansattaएक पुरानी तस्वीर में टीना अंबानी के साथ श्रीदेवी। (Photo Source: Instagram)

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी के निधन से न सिर्फ उनके परिवार को बल्कि पूरी फिल्म इंडस्ट्री और उनके फैन्स को गहरा झटका लगा है। उनके निधन की खबर ने हर किसी को हैरान कर के रख दिया। इस मुश्किल घड़ी में श्रीदेवी के करीब रहे उनके दोस्त बोनी कपूर और उनकी दोनों बेटियों जाह्नवी और खुशी के दुख को कम करने की कोशिश में लगे हुए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक टीना अंबानी ने बोनी कपूर को एक ऐसा तोहफा दिया है जिसे देख वह काफी भावुक हो गए। टीना अंबानी श्रीदेवी के काफी करीब थीं। दोनों पिछले काफी समय से एक दूसरे को जानती थीं। इन्हें अक्सर पार्टियों में साथ देखा जाता था।

वहीं अब श्रीदेवी के निधन के बाद टीना ने बोनी कपूर को एक बेहद खास गिफ्ट दिया है। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक टीना ने बोनी को जो तोहफा दिया है उसे देख वह काफी इमोशनल हो गए। दरअसल टीना ने एक सुंदर सिल्वर फ्रेम में श्रीदेवी की एक खूबसूरत तस्वीर को फ्रेम करवाकर बोनी को दिया है। यह फोटो टीना के बर्थडे की है। बोनी कपूर ने जैसे ही वह फोटो देखी वह इतने इमोशनल हो गए कि रोने लगे। बोनी ने इस खास फोटो के लिए टीना को शुक्रिया कहा है।

श्रीदेवी की अस्थियां विसर्जित करने हरिद्वार पहुंचे बोनी कपूर, अनिल कपूर

श्रीदेवी के निधन के बाद फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा और निर्देशक करण जौहर अक्सर बोनी कपूर के परिवार के साथ नजर आए। ये दोनों श्रीदेवी के बेहद करीब थे। बता दें श्रीदेवी की आत्मा की शांति के लिए उनकी अस्थियां रामेश्वरम में विसर्जित की गईं थी। वहीं गुरुवार को बोनी कपूर श्रीदेवी की अस्थियां विसर्जित करने हरिद्वार भी गए। इस दौरान बोनी कपूर के साथ छोटे भाई अनिल कपूर, मनीष मल्होत्रा और राजनेता अमर सिंह भी मौजूद रहे। वहीं जाह्नवी ने भी अपनी अपकमिंग फिल्म धड़क की शूटिंग दोबारा शुरू कर दी है। हाल ही में फिल्म के सेट से उनकी कुछ तस्वीरें सामने आईं थीं। इस फिल्म में जाह्नवी के साथ ईशान खट्टर लीड रोल में नजर आएंगे। फिल्म जुलाई में रिलीज होनी है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 इरफान की रहस्यमय बीमारी: पत्नी ने कहा- फाइटर है मेरा साथी, अटकलबाजी में न खर्च करें एनर्जी
2 Hate Story 4 movie review: बदले की आग
3 अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को सोनम कपूर ने कहा मूर्ख, बोलीं- भारत से कुछ सीख लो
किसान आंदोलन LIVE:
X