ताज़ा खबर
 

Times Now की एंकर ने सैफ अली खान से कहा- तैमूर की एक झलक दिखा सकते हैं, जवाब मिला- पोट्टी कर रहा है

सवाल-जवाब के सिलसिले के बीच एंकर नविका कुमार ने सैफ अली खान ने कहा कि क्या वे तैमूर की एक झलक दिखा सकते हैं और तैमूर दर्शकों को फ्लाइंग किस दे दें या बाय बोल दें...

Taimur Ali Khan, Saif Ali Khan, timur ali khan tv debut, taimur on tv, taimur ali khan latest picture, saif ali khan with taimur, taimur comes on tv with saif ali khan, Nawab, Kareena Kapoor Khan, hindi news, latest hindi news, entertainment news in hindi,सैफ अली खान ने Times Now के एक कार्यक्रम में वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये शिरकत की।

भारत में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या में तेजी से इजाफा हो रहा है। केंद्र और राज्य सरकारें इस महामारी से निपटने के लिए भरसक प्रयास में लगी हैं। लोगों से लॉक डाउन का कड़ाई से पालन करने की अपील भी की जा रही है। बॉलीवुड सेलेब्स भी इस मुहिम में बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं। इसी क्रम में एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने Times Now के एक कार्यक्रम में वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये शिरकत की।

अब इस कार्यक्रम की क्लिप सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है और लोग एंकर के साथ-साथ चैनल की खिंचाई कर रहे हैं। दरअसल, कोरोना वायरस पर सवाल-जवाब के सिलसिले के बीच एंकर नविका कुमार ने सैफ अली खान ने कहा कि क्या वे तैमूर की एक झलक दिखा सकते हैं और तैमूर दर्शकों को फ्लाइंग किस दे दें या बाय बोल दें। लॉक डाउन के बीच ये दर्शकों को चियर करने में मदद करेगा।

एंकर के इस सवाल पर सैफ कहते हैं कि मैं देखता हूं वो (तैमूर) क्या कर रहा है। चंद सेकेंड बाद सैफ लौटकर आते हैं और कहते हैं कि तैमूर अभी पोट्टी कर रहा है। अब सोशल मीडिया पर एंकर नविका कुमार (Navika Kumar) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के बीच बातचीत का यही हिस्सा तेजी से वायरल हो रहा है। तमाम लोग एंकर के साथ-साथ चैनल पर भी निशाना साध रहे हैं।

ट्विटर यूजर्स का कहना है कि ऐसे वक्त में जब पूरा देश कोरोना वायरस जैसी गंभीर समस्या से जूझ रहा है, लाखों लोगों की रोजी-रोटी पर संकट खड़ा हो गया है, तब ‘टाइम्स नाउ’ जैसे चैनल को तैमूर अली खान के फ्लाइंग किस की पड़ी है।

ट्विटर पर निर्मला ताई नाम की एक यूजर ने लिखा, ‘दिहाड़ी मजदूर सड़क पर फंसे हैं…गरीब परिवार अपने घरों तक पहुंचने के लिए 100 किलोमीटर पैदल चल रहे हैं…डॉक्टर्स कह रहे हैं कि उन्हें जरूरी मेडिकल सामान नहीं मिल पा रहा है…लोगों की नौकरी जा रही है…इधर, टाइम्स नाउ पर नविका कह रही हैं कि क्या तैमूर की एक झलक दिखला सकते हैं…’। एक और यूजर ने तंज कसते हुए लिखा, ‘कितनी जरूरी और गंभीर न्यूज ब्रेक की है…इस दौर में बस इसी की कमी रह गई थी…’।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 जब चोर ने छीन लिया था ‘रामायण’ के एक्टर का बैग, ‘हनुमान’ ने एक हाथ से उठा पटक दिया जमीन पर
2 The Kapil Sharma Show: ‘देवी फ़िल्म के लिए पेमेंट मिली या प्रसाद’, अच्छा यादव ने की काजोल की खिंचाई
3 ‘अमिताभ बच्चन से संसद में मिले…मेरे फादर बहुत झूठ बोलते थे’, Nawazuddin Siddiqui ने सुनाया मजेदार किस्सा