ताज़ा खबर
 

TikTok Funny Videos: महिला पुलिस ने थाने में बनाया डांस का Tik Tok वीडियो, हो गई सस्पेंड

TikTok Funny Videos 2019: एक महिला पुलिसकर्मी का TikTok वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। महिला पुलिसकर्मी का TikTok वीडियो वायरल होते ही उस पर कार्रवाई हो गई है।

tiktok, tiktok funny video, tiktok videos, tiktok funny video, tiktok funny video 2019, funny video, funny videos 2019, funny video 2019 india, tiktok video 2019, tiktok newsTikTok Funny Videos: सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है टिकटॉक वीडियो। (फोटो सोर्स- स्क्रीनशॉट)

TikTok Funny Videos: फन एप्लिकेशन TikTok के वीडियोज अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। इसी बीच एक महिला पुलिसकर्मी का TikTok वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। महिला पुलिसकर्मी का TikTok वीडियो वायरल होते ही उस पर कार्रवाई हो गई है। थाने में TikTok वीडियो बनाने के कारण महिला पुलिसकर्मी को सस्पेंड कर दिया गया है।

वीडियो में मेहसाणा जिले के लंगनाज पुलिस स्टेशन में लोक रक्षक दल (एलआरडी) में तैनात अर्पिता चौधरी नाम की महिला पुलिसकर्मी लॉकअप के सामने डांस कर रही है। 15 सेकेंड की क्लिप में महिला बॉलीवुड गान ‘इतना तो बता’ गाने पर डांस स्टेप करने के साथ ही लिप्सिंग भी कर रही है। सोशल मीडिया पर अपलोड करते ही महिला पुलिसकर्मी के वीडियो पर लोग अपनी प्रतिक्रियाएं भी देने लगे। इस बात की जानकारी जब जिले के बड़े पुलिस अधिकारियों को हुई, तो उन्होंने महिला पुलिसकर्मी के खिलाफ फौरन कार्रवाई की।

डीएसपी मनजीत वनजारा ने बताया, अर्पिता चौधरी ने नियमों का उल्लघंन किया है। वीडियो बनाते वक्त वह ड्यूटी पर यूनिफॉर्म में नहीं थीं। इसके साथ ही वह लंगनाज गांव के पुलिस स्टेशन में वीडियो बना रही थीं। पुलिस को खुद नियनों को पालन करना चाहिए, जिसे उन्होंने नहीं निभाया। इस वजह से उसे सस्पेंड कर दिया गया है। वनजारा के मुताबिक अर्पिता ने यह वीडियो 20 जुलाई को बनाकर सोशल मीडिया साइट्स पर शेयर किया था। अर्पिता साल 2016 में एलआरडी में भर्ती हुई थीं और साल 2018 में मेहसाणा जिले में उनका ट्रांसफर हुआ था।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Next Stories
1 खामोश रहो, वरना अंजाम भुगतोगे- मॉब लिंचिंग के खिलाफ पीएम को चिट्ठी लिखने वाले एक्‍टर कौशिक सेन ने कहा
2 Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: ‘नई नहीं हमें पुरानी दया चाहिए’, दया बेन को रिप्लेस करने आई महिला को देख फैंस करने लगे रिएक्ट!
3 एक इंस्टाग्राम पोस्ट के लिए इतने करोड़ लेती हैं Priyanka Chopra, विराट कोहली भी नहीं हैं पीछे
यह पढ़ा क्या?
X