ताज़ा खबर
 

बढ़ रही हैं टिकटॉक फेम मिस्टर फैजू और जन्नत जुबैर के बीच नजदीकियां, कुछ इस अंदाज में आए नजर

टिकटॉक स्टार मिस्टर फैजू और जन्नत जुबैर की जोड़ी फैंस के बीच काफी पॉपुलर है। हाल ही में इन दोनों को बीच पर हाथों में हाथ डाले देखा गया दरअसल इन दोनों का एक नया सॉन्ग रिलीज हुआ है जिसमें ये...

टिकटॉक स्टार मिस्टर फैजू और जन्नत जुबैर

टिकटॉक स्टार जन्नत जुबैर और मिस्टर फैजू के नाम से मशहूर फैजल शेख की पॉपुलैरिटी युवाओं के बीच काफी ज्यादा है। इन दोनों को एक साथ देखने के लिए फैंस काफी बेकरार रहते हैं। कुछ समय पहले मिस्टर फैजू ने अपने इंस्टाग्राम पर जन्नत जुबैर के साथ एक पोस्ट शेयर किया था और लिखा था बहुत जल्द कुछ बड़ा आने वाला है। दोनों की मॉरिशिश वैकेशंस की फोटोज भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं। हाल ही में दोनों को ‘बीच’ पर हाथ में हाथ डाले घूमते हुए देखा गया। दरअसल कुछ ही समय पहले दोनों का एक म्यूजिक वीडियो ‘एयरोप्लेन’ यूट्यूब पर रिलीज हुआ और आते ही छा गया है। कुछ ही घंटे में इस वीडियो के व्यूज लाखों में पहुंच गए हैं।

2.54 सेकेंड के इस सॉन्ग में मिस्टर फैजू और उनकी करीबी दोस्त जन्नत जुबैर की जबरदस्त कैमिस्ट्री देखने को मिल रही है। इस गाने को विभोर पराशर ने अपनी आवाज दी है जबकि इसके लिरिक्स सरमद कादरी ने लिखे हैं। वहीं रजत नागपाल ने इस गाने को म्यूजिक दिया है। बता दें सोशल मीडिया एप टिकटॉक के जरिए फेमस हुए मिस्टर फैजू का टीम 07 नाम का एक ग्रुप भी है।

ये पहला मौका नहीं है जब टिकटॉक के जरिए शोहरत बंटोर चुके मिस्टर फैजू और जन्नत जुबैर किसी म्यूजिक वीडियो में साथ काम कर रहे हैं। दोनों को इससे पहले भी कई सॉग्स में रोमांस करते देखा जा चुके हैं। फैंस को दोनों की जोड़ी काफी पसंद है। हाल ही में मिस्टर फैजू की टिकटॉक आईडी पर लगी पाबंदी कोर्ट द्वारा हटा दी गई है। जिसकी जानकारी खुद फैजू ने अपने ऑफिशियल टिकटॉक अकाउंट से दी थी।

वहीं बात करें अगर जन्नत जुबैर की तो टिकटॉक से पहले वो बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट कई एडवरटाइजमेंट में काम कर चुकी हैं और इंस्टाग्राम पर भी उनके मिलियंस की तादात में फॉलोअर्स हैं। गौरतलब है कि मिस्टर फैजू को भी लोग टिकटॉक के अलावा इंस्टाग्राम पर काफी फॉलो करते हैं और उनके भी इंस्टाग्राम पर तकरीबन 10 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

Next Stories
1 14 की उम्र में किया था बैकग्राउंड डांसर का रोल, मिले थे 75 रुपये, सलमान खान ने बताया पूरा किस्सा
2 ThrowBack: गरीबी में गुजरा था जॉनी वॉकर का बचपन, बस कंडक्टर की नौकरी से ऐसे बने कॉमेडी के किंग
3 Coronavirus लॉक डाउन पर ट्रोल करने वालों को ऋषि कपूर ने चेताया, कहा- ‘देश के खिलाफ कुछ बोले तो…’
ये पढ़ा क्या?
X