ताज़ा खबर
 

अब Tiktok स्टार सिया कक्कड़ ने की खुदकुशी; 16 की उम्र में बन गई थीं इंटरनेट सेंसेशन; कल ही पोस्ट किया था आखिरी VIDEO

TikTok, Sia Kakkar: सिया ने मौत से एक दिन पहले ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया था। इस वीडियो में एक पंजाबी गाने पर डांस मूव्स करती दिखी थीं।

TikTok, Sia Kakkar, Tiktok star Siya Kakkar, Siya Kakkar commits suicide,टिक टॉक फेम सिया कक्कड़ ने की आत्महत्या

TikTok, Siya Kakkar: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से एक के बाद एक दुखद खबरें सामने आ रही हैं। अब एक और खबर आ रही है। 16 साल की टिक टॉक स्टार सिया कक्कड़ की गुरुवार को मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि सिया ने खुदकुशी कर ली। बता दें कि सिया ने मौत से एक दिन पहले ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया था। इस वीडियो में एक पंजाबी गाने पर डांस मूव्स करती दिखी थीं।

अब उनके सुसाइड की खबर पर फैंस हैरत में है कि अपने आखिरी पोस्ट में वे काफी खुश दिख रही थीं। फिर अचानक ऐसा क्या हो गया कि उन्होंने मौत को गले लगा लिया। सिया की मौत की जानकारी देते हुए विरल भयानी ने लिखा- ’16 साल की स्वीट टिकटॉकर सिया कक्कड़ ने आत्महत्या कर ली है। मेरी उनकी टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी से बात हुई थी। अर्जुन सरिन ने बताया था कि उनकी बात सिया से हुई थी एक गाने के कोलेबोरेशन को लेकर।

उन्होंने बताया कि वह काफी अच्छे मूड में थीं। सब कुछ सही लग रहा था। उन्होंने बताया कि उन्हें भी नहीं पता कि आखिर हुआ क्या जो सिया ने ऐसा कदम उठा लिया। वह अपने कॉन्टेंट में अच्छा कर रही थीं।’ सिया कक्कड़ की मौत की खबर सामने आने के बाद केआरके (Kamal R Khan) ने भी सिया की मौत पर दुख प्रकट किया। सिया के सुसाइड पर कमाल आर खान ने ट्वीट कर लिखा- ‘RIP, 16 साल की टिकटॉक’ स्टार सिया कक्कड़ ने खुदकुशी कर ली। अरे इस एज में ऐसा मत करो। मेरा दिल टूट गया है।’

टैलेंटेड टिक टॉक फेम सिया कक्कड़ की मौत से उनके फैंस सन्न हैं। कई लोग सिया के अकाउंट पर जाकर उनकी तस्वीरों  पर RIP लिख रहे हैं ऐसे में कुछ ऐसे फैंस हैं जो कहते नजर आ रहे हैं ‘क्या पागल हो गए हो?’ कई फैंस को तो यकीन ही नहीं हो रहा कि सिया कक्कड़ ने दुनिया को अलविदा कह दिया है।

सिया के एक फैन ने कहा- ‘कल तक तो तुम ठीक थी, अचानक क्या हो गया था सिया। तुम्हारी आखिरी स्टोरी भी देखी थी।’ तो किसी ने कहा- ‘सिया तुम ऐसे नहीं कर सकतीं। एक यूजर ने लिखा- यकीन नहीं हो रहा। तो किसी ने कहा- इंडस्ट्री को किसकी बुरी नजर लग गई है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 सुशांत सिंह राजपूत केस में पुलिस ने ट्विटर से मांगा 6 महीने का रिकॉर्ड, एक्टर के कुछ ट्वीट डिलीट करने का शक; CA से भी की पूछताछ
2 कविता कौशिक ने ‘एफआईआर’ के मेकर्स पर लगाया आरोप, नहीं करने दे रहे हरियाणवी पुलिस का रोल
3 ‘आतंकियों के बच्चों को वजीफा और कश्मीरी पंडितों के बच्चे रिफ्यूजी कैंप में?’ अशोक पंडित ने उठाया सवाल; यूजर्स बोले यही BJP का असली चेहरा
आज का राशिफल
X