ताज़ा खबर
 

TikTok Ban पर आया जन्नत जुबैर का रिएक्शन, शॉक में फेमस टिकटॉकर विशाल पांडे!

TikTok Ban In India: सोशल मीडिया पर मोदी सरकार के इस फैसले से लोग बेहद खुश हैं। हालांकि टिक टॉक बैन का असर ज्यादातर टिकटॉकर्स पर ही पड़ सकता है। विशाल पांडे नाम..

TikTok, Tik Tok Ban In India, TikTok Ban, 59 Chinese Apps Banned, Jannat Zubair's reaction on TikTok BanTikTok Ban: जन्नत जुबैर और विशाल पांडे फेमस टिक टॉकर

TikTok Ban: इंडिया में टिक टॉक (Tik Tok) पूरी तरह से बैन कर दिया गया है। इसी के साथ ही चाइना की 58 और मोबाइल ऐप्स को बैन कर दिया गया है। सोशल मीडिया पर मोदी सरकार के इस फैसले से लोग बेहद खुश हैं। हालांकि टिक टॉक बैन का असर ज्यादातर टिकटॉकर्स पर ही पड़ सकता है। विशाल पांडे नाम के टिकटॉकर भी टिकटॉक की दुनिया में काफी फेमस हो चुके थे। इस खबर के बाहर आऩे के बाद से वह भी शॉक में हैं।

वहीं टीवी एक्ट्रेस जन्नत जुबैर भी टिक टॉक में अपने ढेरों वीडियोज बनाया करती थीं। ऐसे में टिक टॉक बैन होने के बाद से एक्ट्रेस का रिएक्शन सामने आया है। एक्ट्रेस ने कहा है कि वह इस ऐलान का इंतजार कर रही थीं। जन्नत ने कहा कि वह जानती थीं कि ये तो होना ही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक जन्नत ने कहा- ‘मैं तो इंतजार में थी कब ये खबर आए। मैं काफी खुश हूं इस फैसले से औऱ गवर्नमेंट को इसके लिए सपोर्ट करती हूं। सिर्फ टिक टॉक ही नहीं बाकी चीनी ऐप के बैन होने से भी मैं खुश हूं औऱ इस फैसले का समर्थन करती हूं।’

एक्ट्रेस ने आगे बताया कि टिक टॉक के बैन होने का प्रभाव पॉपुलर टिकटॉकर्स पर तो पड़ेगा। जो टिकटॉक के भरोसे ही बैठे थे, वह अब कहीं और जाकर अपना टैलेंट दिखाएंगे और एक्सप्लोर करेंगे। हालांकि इसका आइडिया पहले से ही था कि ऐसा हो सकता है।’ जन्नत ने कहा ऐसे कई टिकटॉकर्स हैं जिन्हें तगड़ा झटका लगा होगा।

बता दें, टिक टॉक पर बॉलीवुड के भी कई सारे सेलेब्स मौजूद थे, जिनके लाखों फॉलोअर्स थे। रितेश देशमुख, जनेलिया डिसूजा, शिल्पा शेट्टी, शमिता शेट्टी, हिना खान, नेहा कक्कड़, जैक्लीन फर्नांडीज औऱ उर्वशी रौतेला जैसे सेलेब्स टिकटॉक वीडियोज के जरिए फैंस के बीच खूब धूम मचाते थे। पर अब तो टिक टॉक बैन हो गया है।

भारत चीन संबंधों की खबरों के बाद से ही सोशल मीडिया पर चाइनीज प्रोडक्ट्स का बहिष्कार करने की चर्चा होने लगी थीं। इन सभी सेलेब्स को फैंस कमेंट बॉक्स पर कहते नजर आते थे कि ‘आपको भी टिक टॉक ऐप का इस्तेमाल रोक देना चाहिए।’ लेकिन सभी सेलेब्स इस ऐप पर लगातार बने हुए थे और वीडियोज शेयर कर रहे थे। वहीं इस बीच टिक टॉक फॉलोअर्स की संख्या भी काफी घटी थी। ऐसे में सरकार के इस ऐलान का काफी समर्थन किया जा रहा है।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 PVR Cinema ने अनाउंस की ’83’ और ‘सूर्यवंशी’ की रिलीज डेट, सुशांत सिंह राजपूत के फैंस रणवीर सिंह को इस वजह से करने लगे ट्रोल
2 OTT प्लेटफार्म पर फिल्में आने से खुश हैं अजय देवगन, कहा- अब रिलीज़ को लेकर झगड़े खत्म हो जाएंगे
3 आमिर खान के कई स्टाफ निकले कोरोना पॉजिटिव, अब अपनी मां का भी टेस्ट कराएंगे एक्टर; कहा- आप सब दुआ करिये