सिया कक्कड़ के बाद अब एक और Tiktok स्टार संध्या चौहान ने की खुदकुशी, DU की थीं छात्रा

Tik Tok, Sandhya Chauhan Died: दिल्ली के ग्रीन पार्क कॉलोनी में रहने वालीं संध्या चौहान ने खुद कुशी कर ली है। वह टिक टॉक में काफी एक्टिव थीं और दिल्ली यूनिवर्सिटी की स्टूडेंट थीं।

Siya Kakkar, Tiktok, Sandhya Chauhan, Famous Tik tokers, Tik Tok star Sandhya Chauhanभारत में टिक टॉक बैन हो चुका है।

Tik Tok, Sandhya Chauhan Suicide: टिक टॉक पर मशहूर सिया कक्कड़ के बाद अब एक और टिक टॉकर ने मौत को गले लगा लिया। दिल्ली के ग्रीन पार्क कॉलोनी में रहने वालीं संध्या चौहान ने खुद कुशी कर ली है। वह टिक टॉक में काफी एक्टिव थीं और दिल्ली यूनिवर्सिटी की स्टूडेंट थीं। संध्या चौहान के पिता एक पुलिसकर्मी हैं। सब इंस्पेक्टर की बेटी संध्या को लेकर खबरें हैं कि वह टिक टॉक बैन से परेशान थीं।

हालांकि अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है कि संध्या ने खुदकुशी जैसा बड़ा कदम क्यों उठाया। संध्या का मोबाइल पुलिस ने कब्जे में ले लिया है और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। संध्या परिवार के साथ पल्लवपुरम थाना क्षेत्र की ग्रीन पार्क कॉलोनी में रहती थीं। परिवार को यहां रहते रहते 6 महीने हो चुके थे। हालांकि घर में सब इंस्पेक्टर अपनी पत्नी औऱ बेटे के साथ रहते थे। बेटी संध्या डीयू में पढ़ रही थीं, वह लॉकडाउन में घर आई हुई थीं। गुरुवार की शाम अपने कमरे में जाकर करीब 5 बजे संध्या ने आत्म हत्या कर ली।

रिपोर्ट्स के मुताबिक संध्या की मां उस वक्त घर पर ही थीं जब संध्या ने खुदकुशी की। घटना की जानकारी संध्या के कजिन ने दी। उसी ने फोन कर पुलिस को बुलाया। मोदीपुरम चौकी प्रभारी विकास चौहान मौके पर पहुंचे और दरवाजा तोड़ कमरे में दाखिल हुए। इसके बाद संध्या को एसडीएस ग्लोबल अस्पताल लेजाआ गया जहां उसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। इसके बाद शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

पुलिस के मुताबिक अभी अंदाजा लगाया जा रहा है कि पारिवारिक कलेह के चलते युवती के खुदकुशी की आशंका है। संध्या टिकटॉक पर भी काफी एक्टिव थीं ऐसे में अनुमान ये भी लगाए जा रहे हैं कि कहीं टिक टॉक बैन की वजह से तो युवती ने ऐसा नहीं किया? संध्या के कमरे में कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है। परिवार वालों का कहना है कि 2 महीने से संध्या डिप्रेशन में थीं, जिसकी वजह साफ नहीं थी।

Next Stories
1 Saroj Khan Death, Update: सरोज खान के निधन पर बोलीं माधुरी दीक्षित- मैं टूट गई हूं, तापसी पन्नू, अनुपम खेर ने भी किया रिएक्ट
2 बॉलीवुड को एक और बड़ा झटका, कोरियोग्राफर सरोज खान ने दुनिया को कहा अलविदा
3 हमारी याद आएगीः कच्चे-सच्चे किस्सों से बने राज कुमार
यह पढ़ा क्या?
X