ताज़ा खबर
 

VIDEO: अब Tik Tok पर रीना द्विवेदी का वीडियो वायरल, कभी पीली साड़ी में तस्वीर ने बटोरी थीं सुर्खियां

Tik Tok: टिक टॉक पर सामने आए इस महिला के वीडियो ने खूब धमाल मचाया था। ये वीडियो काफी वायरल हुआ था। ऐसे में अब इस महिला का एक वीडियो और सामने आया है।

Tik Tok वीडियो में डांस करतीं Reena Dwivedi

Tik Tok: टिक टॉक की खुमारी इस वक्त हर किसी पर छाई हुई है। रिक्शावाले से लेकर ऑफिसर्स तक सभी अपने अपने कामों से फ्री होकर Tik Tok वीडियो बनाते दिखते हैं। पिछले दिनों ऐसे ही एक वीडियो काफी वायरल हुआ था जिसमें एक ‘पीली साड़ी’ वाली महिला दिखाई दी थी।

टिक टॉक पर सामने आए इस महिला के वीडियो ने खूब धमाल मचाया था। ये वीडियो काफी वायरल हुआ था। ऐसे में अब इस महिला का एक वीडियो और सामने आया है। सोशल मीडिया पर सनसनी बनीं ये महिला एक PWD ऑफिसर हैं। रीना द्विवेदी नाम की महिला का वीडियो इंटरनेट की दुनिया में खूब वायरल हुआ था।

अब इस बार रीना ‘सजना है मुझे सजना के लिए’ गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं। इसमें भी उन्होंने पीले रंग की ड्रेस पहनी हुई है। यह टिक टॉक वीडियो है जिसे यूट्यूब पर एक यूजर ने शेयर किया है। इस वीडियो के साथ रीना के अन्य वीडियो भी जोड़ हुए हैं। रीना ‘सजना है मुझे’ गाने पर बलखाकर डांस करती नजर आ रही हैं। देखें वीडियो:-

रीना के पहले वीडियो के सामने आने के बाद से ही वह काफी पॉपुलर हो गई थी। अब जो भी वीडियो में उनका हंसमुख चेहरा देख रहा है वह रीना के बारे में जानकारी जुटाने की कोशिश कर रहा है। बता दें, जब रीना अपने वीडियोज के जरिए चर्चा में आई थीं उस वक्त वह यूपी में लखनऊ में लोकसभा इलेक्शन 2019 में ड्यूटी पर थीं। उन्हें इस दौरान वोटिंग मशीन के साथ मतदान केंद्र पर जाते देखा गया था।


उस रोज रीना ने पीले रंग की साड़ी और काला चश्मा लगाया हुआ था। ऐसे में उन्हें सोशल मीडिया पर ‘पीली साड़ी वाली’ महिला कहा जाने लगा था। बताते चलें, रीना एक बच्चे की मां हैं। उनका बेटा अदित 9वीं क्लास में पढ़ाई करता है। रीना की फिटनेस को देख कर काफी लोग उनसे इंप्रेस हैं।
(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Kabir Singh Box Office Collection Day 4: Shahid Kapoor की मूवी का जलवा कायम, 90 करोड़ का आंकड़ा छूने को तैयार ‘कबीर सिंह’
2 ‘अरे घुटने तो साफ कर लेती’, शॉट्स में Sapna Choudhary को देख ऐसे कमेंट्स कर रहे लोग
3 13 साल की उम्र में हुई थीं उत्पीड़न का शिकार, Sonam Kapoor ने इंटरव्यू में बयां किया था दर्द