ताज़ा खबर
 

Tik Tok से हटने के बाद लंदन घूम रहे Mr.Faisu, नए वीडियो में टी-शर्ट पर लिखा Tabrez

Tik Tok: वीडियो में फैजू पीली टी- शर्ट पहने चेहरे पर मुस्कान लिए अपने फैंस से बातें कर रहे हैं। इस वीडियो में फैजू की टीशर्ट में एक खास बात नोटिस की जा रही है। टी-शर्ट में उल्टे हाथ की तरफ 'तबरेज' लिखा नजर आ रहा है।

Tik Tok, Tik Tok, Mr Faisu New Video Came In Social Media, Mr Faisu Talking About Tik Tok, Mr fAISU Wore Yello T shirt wrote on Tabrez, Tabrez Controversy, Tik Tok Fame Mr Faisu and 07 team, Tik Tok Fame Mr Faisu Tabrez, Tik Tok Fame Mr Faisu, entertainment news, Tik Tok Fame Mr Faisu Video, Tik Tok Fame Mr Faisu, entertainment news, bollywood newsसोशल मीडिया के इंस्टा प्लैटफॉर्म पर Mr. Faisu पीली टी-शर्ट पहन बनाया ये वीडियो

Tik Tok: TikTok स्टार मिस्टर फैजू का हाल ही में एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में फैजू बता रहे हैं कि वह इस वक्त लंदन में हैं। फैजू पीली टी- शर्ट पहने चेहरे पर मुस्कान लिए अपने फैंस को बता रहे हैं कि वह लंदन क्यों गए हैं। लंदन से वीडियो पोस्ट कर रहे फैजू की पीली टीशर्ट में इस बीच एक खास बात नोटिस की जा रही है। टी-शर्ट में उल्टे हाथ की तरफ ‘तबरेज’ लिखा नजर आ रहा है।

इस टीशर्ट को पहन कर वीडियो में फैजू कहते हैं- ‘हाय गाइज कैसे हो आप सब, जैसा की आप सभी को पता ही है कि अभी क्या हो रहा है। ऐसे में आप सोच रहे होंगे कि मैं कहां हूं? फिलहाल मैं लंदन में हूं, मैं यूके आया था सेमीफाइनल देखने। इंडिया को सपोर्ट करने। पर अफसोस इंडिया हार गई। तो मैंने सोचा कि मैं इतनी दूर आया हूं तो कुछ देर और यहां रुक जाऊं। तो मैं यहां लंदन में रुक गया।’

Tik Tok फेम फैजू आगे कहते हैं, ‘मेरा प्लान बहुत पहले से था यहां आने का। क्योंकि जब TIK TOK पर मेरे 20 मिलियन कंप्लीट हुए थे तो मेरी कंपनी ने मुझे एक ट्रिप गिफ्ट किया था। और अब मैं ये वीडियो इसलिए बना रहा हूं, ताकि आपको बता सकूं कि मैं अब लगातार आपके पास रहूंगा इंस्टाग्राम पर। इंशाल्लाह टिकटॉक पर नहीं हूं, पर जल्दी आऊंगा। …और कितना प्यार करते हो आप लोग मुझे। आप लोगों ने इतना सपोर्ट किया शुक्रिया। टीम 07 को इतना सराहा आप लोगों ने शुक्रिया।’

 

View this post on Instagram

 

Tysm fam for your love & support #keepgoing #keepsupporting #faisuquad #kbye

A post shared by FAISAL SHAIKH (@mr_faisu_07) on

बताते चलें, पिछले दिनों मिस्टर फैजू और उनकी टीम अपने एक TikTok वीडियो की वजह से विवादों में आ घिरी थी। इसी के बाद से उनका टिक टॉक अकाउंट बैन कर दिया गया है। मामला ये था कि फैजू ने तबरेज अंसारी मामले में एक वीडियो बना डाला था। ऐसे में कई लोगों ने इस वीडियो का विरोध किया था। झारखंड के तबरेज अंसारी की मॉब लिंचिंग में मौत हो गई थी। इस मामले पर फैजू ने अंजाने में एक वीडियो बना दिया था।

इस वीडियो में वह कहते दिखे थे कि तबरेज मासूम था, जब तबरेज का बच्चा बड़ा होगा और अपना बदला लेगा तो मुसलमानों को आतंकी करार न दिया जाए। इसी के चलते मिस्टर फैजू के वीडियो का लोगों ने विरोध किया था। टिक टॉक अकाउंट सस्पेंड होने से फैजू और टीम को काफी नुकसान उठाना पड़ा है। इस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म (TikTok) से फैजू की अच्छी खासी कमाई होती थी। अब नए वीडियो के मुताबिक फैजू इंस्टाग्राम पर नजर आएंगे और फैंस के बीच मौजूदगी बनाए रखेंगे।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 The Kapil Sharma Show: सिंगर अमाल मलिक ने गर्लफ्रेंड से सिर्फ इस वजह से कर लिया था ब्रेकअप, कपिल शर्मा के शो में किया खुलासा..
2 Nora Fatehi के नए सॉन्ग ‘साकी-साकी’ से नाखुश हैं कोइना मित्रा, ये है वजह
3 ‘आसानी से पॉपुलर हो गई ना इसीलिए..’. रूड होकर बात करती नजर आईं TikTok फेम जन्नत जुबैर! फैंस ने किया रिएक्ट