ताज़ा खबर
 

‘मैं खुश हूं कि टीम ने खोज निकाला’, Tik-Tok फेम Debattama Saha के हाथ लगा बड़े चैनल का शो

Tik Tok: आमतौर पर मेकर्स शो के स्टार्स के लिए ऑडिशन रखते हैं, लेकिन शो इशारों इशारों में लीड फीमेल एक्ट्रेस का चयन मेकर्स ने Tik-Tok के जरिए किया है।

Tik Tok से बदल डाली एक्ट्रेस की लाइफ।

Tik Tok: सोनी चैनल पर नए शो ‘इशारों इशारों में’ ने (Ishaaron Ishaaron Mein) 15 जुलाई को दस्तक दी है। लव स्टोरी पर आधारित शो का पहला एपिसोड भी दर्शकों को खूब पसंद आया। हालांकि शो का कॉन्सैप्ट अलग होने के चलते दर्शक शो की ओर आकर्षित हो रहे हैं। खास बात यह है कि शो की कास्टिंग भी मेकर्स ने बेहद अलग अंदाज में की है। आमतौर पर मेकर्स शो के स्टार्स के लिए ऑडिशन रखते हैं, लेकिन शो इशारों इशारों में लीड फीमेल एक्ट्रेस का चयन मेकर्स ने Tik-Tok के जरिए किया है।

देबात्मा साहा (Debattama Saha) को शो की टीम ने Tik-Tok पर वीडियो देखने के बाद संपर्क किया। शो में कास्ट किये जाने को लेकर देबात्मा ने कहा, ”मेरा करियर बतौर बंगाली एक्ट्रेस शुरू हुआ था। मैंने करीब एक साल पहले तक कई बंगाली सीरीज में काम किया है। अब Tik-Tok के नए ट्रेंड से हर कोई अपना एक्टर या एक्ट्रेस का टैलेंट दिखाने लगा है। मैंने वीडियोज को केवल फन के लिए बनाया था, लेकिन उन पर बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिलने लगा।”

Tik-Tok फेम देबात्मा साहा ने आगे कहा, ”Tik-Tok पॉपुलैरिटी के कारण इशारों इशारों में टीम ने मुझे खोज निकाला। मैं बहुत खुश हूं कि टीम ने मुझे Tik-Tok पर खोजा और मुझे लीड रोल परी का ऑफर दिया।” देबात्मा ने शो की तारीफ में कहा, ”मैं इशारों इशारों में शो का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं। शो लोगों को साइन लैग्वेंज के बारे में जागरूक करता है। मैंने साइन लैग्वेंज और एक्टिंग को सीखने के लिए कई वर्कशॉप की है, ताकि वह परफेक्ट हो सकूं। आगे कुछ अच्छे कामों को करने के लिए भी उत्साहित हूं।”

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 लोगों के सिर चढ़ बोल रहा Neha Kakkar का ‘सॉरी सॉन्ग’, सिंगर ने सोशल मीडिया पर लोगों का किया शुक्रियादा
2 Bigg Boss कंटेस्टेंट एजाज खान गिरफ्तार, TikTok वीडियो बना उड़ाया था मुंबई पुलिस का मजाक
3 ‘बच्चों के साथ रूड बिहेवियर…’, ऐसा करने पर Malaika Arora को बुरी तरह से ट्रोल करने लगे लोग