ताज़ा खबर
 

स्वैग के बाद ‘दिल दियां गल्लां’ करेंगे कैटरीना-सलमान, दूसरे गाने का फर्स्ट लुक रिलीज

फिल्म टाइगर जिंदा है के निर्देशक अली अब्बास जफर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फिल्म के दूसरे गाने के फर्स्ट लुक को शेयर किया है। गाने का टाइटल 'दिल दियां गल्लां' है। पूरा गाना कब रिलीज होगा इसकी जानकारी अभी शेयर नहीं की गई है।

Author नई दिल्ली | November 28, 2017 10:52 AM
सलमान खान कैटरीना कैफ की फिल्म टाइगर जिंदा है के दूसरे गाने दिल दियां गल्ला का फर्स्ट लुक रिलीज। (Photo source: Twitter)

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की अपकमिंग फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ के दूसरे गाने का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया। इस गाने के फर्स्ट लुक को फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। गाने का टाइटल ‘दिल दियां गल्लां’ है। पूरा गाना कब रिलीज होगा इसकी जानकारी अभी शेयर नहीं की गई है। इस गाने में फिल्म की जोड़ी रोमांस करती नजर आएगी।

इस गाने के फर्स्ट लुक में एक्टर सलमान खान और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ रॉयल हॉल में डांस करते नजर आ रहे हैं। शेयर की गई फोटो में सलमान ब्लैक सूट बूट में काफी हैंडसम लग रहे हैं। वहीं कैटरीना पिंक गाउन में बेहद ग्लैमरस नजर आ रही हैं। इस गाने के टाइटल ‘दिल दियां गल्लां’ से साफ है कि ये एक रोमांटिक सॉन्ग होगा। इससे पहले फिल्म के रिलीज हुए गाने स्वैग से स्वागत में सलमान और कैटरीना अपने डांस का स्वैग दिखाते नजर आए थे। वहीं अब ये दोनों रोमांस का स्वैग दिखाने वाले हैं। फिल्म का पहला गाना दर्शकों में काफी फेमस हो रहा है। इस गाने को सोशल मीडिया पर जमकर प्रमोशन करने के बाद रिलीज किया गया था। गाने में कैटरीना काफी ग्लैमरस लगीं थीं।

बता दें ये फिल्म टाइगर जिंदा है 2012 में आई फिल्म एक था टाइगर की दूसरी कड़ी है। इस फिल्म में सलमान पिछली फिल्म की तरह ही दमदार एक्शन करते नजर आएंगे। लेकिन इस बार की खासियत एक्ट्रेस कैटरीना का एक्शन से भरपूर अंदाज है, जिसे देखने के लिए दर्शक बेकरार हैं। पिछली फिल्म का निर्देशन जहां कबीर खान ने किया था वहीं इस फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है। ये फिल्म 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होनी है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App